युवक ने कलेक्टर जनदर्शन में लगाई प्रेमिका से मिलने की गुहार, अफसर भी रह गए दंग

युवक ने कलेक्टर जनदर्शन  में लगाई प्रेमिका से मिलने की गुहार, अफसर भी रह गए दंग
Share:

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक अनोखी मोहब्बत की कहानी सामने आई है, यहाँ एक शख्स ने अपनी प्रेमिका से न मिलने पर कलेक्टर जनदर्शन में शिकायत दर्ज कराई। धमतरी जिले के यश कुमार का प्रेम संबंध एक लड़की के साथ था। वह नियमित रूप से अपनी प्रेमिका से फोन पर बातचीत करता तथा बीच-बीच में मुलाकात भी होती थी। मगर जब लड़की के परिजनों को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और यश कुमार से बात करने पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी।

बीते कुछ दिनों से बात नहीं होने की वजह से यश कुमार के लिए यह दूरी सहन करना मुश्किल हो गया। इसलिए, बीते सोमवार को वह कलेक्टर जनदर्शन में पहुंच गया तथा अपनी प्रेमिका से मिलने की गुहार लगाई। जनदर्शन में इस प्रकार की शिकायत को देखकर अफसर एवं अन्य लोग हैरान रह गए, क्योंकि इससे पहले इस तरह की कोई शिकायत कलेक्टर जनदर्शन में नहीं आई थी। अब लोग इस मामले को एक-दूसरे को सुनाकर मजे ले रहे हैं।

यश कुमार ने मीडिया के कैमरे पर बात करने से इंकार कर दिया। वहीं, अपर कलेक्टर जी आर मरकाम ने कहा कि जनदर्शन में सभी को अपने मामले रखने का अधिकार है तथा उनका निराकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जाता है। वही इस प्रेम कहानी का अंजाम क्या होगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

MP में '3 इडियट्स' स्टाइल में हुई महिला की डिलीवरी, चौंकाने वाला है मामला

शख्स ने खून से किया शिवलिंग का अभिषेक, MP से सामने आया अनोखा मामला

NTPC में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -