'युवक को बंधक बनाया, पीटा और पिलाई पेशाब...', MP में दलित के साथ फिर हुई हैवानियत

'युवक को बंधक बनाया, पीटा और पिलाई पेशाब...', MP में दलित के साथ फिर हुई हैवानियत
Share:

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ बारहा ग्राम स्थित एक दलित के साथ दो लोगों ने शर्मसार करने वाला कृत्य किया. लड़कों ने दलित को 2 लाख रुपये दिलाने के नाम पर घर से बाहर ले गए तथा इसके बाद रास्ते में उसके साथ मारपीट करने लगे. फिर उसे बंधक बना लिया तथा पेशाब पिलाई. फिलहाल मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना को लेकर नरसिंहपुर के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बयान भी जारी किया है. उन्होंने कहा कि जिले में एक दलित शख्स के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. दो युवकों ने पहले दलित को मारा पीटा, वहीं इसके पश्चात् पेशाब पिलाई तथा इसके बाद पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके अतिरिक्त दोनों ने दलित को जाति सूचक गालियां भी दी. मामले में दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही नरसिंहपुर जिले के आदिम जाति कल्याण थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कर लिया है. 

वहीं, पीड़ित मोहन अहिरवार ने बताया कि 30 जुलाई को गाडरवारा मंडी के पास अपराधियों ने प्रेमनारायण वर्मा से 2 लाख रुपए दिलाने की बात कहते हुए गालियां दी तथा जाती सूचक शब्दों से अपमानित किया. तत्पश्चात, दोनों अपने गांव बारहा लेकर गए, जहां दोनों ने रास्ते में पेशाब भी पिलाई. पीड़ित की शिकायत पर दोनों अपराधियों सिल्लू बुधौलिया एवं सूरज कचेरा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति 3 (1) A समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया है. 

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ
  

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -