अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, दरवाजा तोड़कर फिल्म के निगेटिव चुराकर फरार हुए बदमाश
अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, दरवाजा तोड़कर फिल्म के निगेटिव चुराकर फरार हुए बदमाश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अनुपम खेर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अनुपम खेर के वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में चोरों ने घुसकर तोड़फोड़ कर चोरी की है। अनुपम खेर ने स्वयं सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से घटना का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि 19 जून को उनके ऑफिस में दो चोरों ने घुसपैठ कर वहां मौजूद फिल्म के निगेटिव चुरा कर ले गए हैं। उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामले में मुकदमा दर्ज करवाया है। 

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में उनके ऑफिस का दरवाजा बुरी कंडिशन में नजर आ रहा है। अनुपम खेर ने पोस्ट साझा करते बताया कि बुधवार को उनके मुंबई स्थित ऑफिस में चोरों ने घुसकर ऑफिस का आवश्यक सामान चुरा लिया है। वो लिखते हैं- कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने घुसकर ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा। अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाए) तथा हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे,  चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आगे उन्होंने लिखा कि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे। क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते नजर आए हैं। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था। अनुपम खेर की पोस्ट देखने के पश्चात् प्रशंसक परेशान दिखाई दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने कहा कि भगवान चोरों को अकल दे। वहीं कई पूछ रहे हैं कि सर क्या ऑफिस से पैसे भी चोरी हुए हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए', अनुराग कश्यप को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

'मैं हूं ना' फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे शाहरुख नहीं, सालों बाद इस एक्टर ने किया खुलासा

प्रभास को अपने पैर नहीं छूने देते हैं अमिताभ बच्चन, खुद बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -