फिर दो युवकों को ट्रेन से फेंका, एक की मौत
फिर दो युवकों को ट्रेन से फेंका, एक की मौत
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली-बल्लभगढ़ मार्ग अब रेल यात्रियों के लिए खतरनाक बनता जा रहा है .अभी जुनैद हत्याकांड की गूंज शांत भी नहीं हुई कि इस मार्ग पर शनिवार रात करीब 10:30 बजे फिर दो युवकों को दिल्ली-आगरा इंटरसिटी से नीचे ट्रेन से फेंक दिए जाने का मामला सामने आया है, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल है.

बता दें कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मथुरा जा रही ट्रेन में सीट को लेकर यात्रियों में झगड़ा हुआ था. विवाद ज्यादा बढ़ गया तो आरोपियों ने बल्लभगढ़की एक कंपनी में काम करने वाले युवक देवेंद्र (38)जो घटना के समय पलवल से आ रहा था तथा दूसरा युवक असावटी रेलवे स्टेशन से ट्रेन में चढ़ा था, को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया.इसमें देवेंद्र की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया.इन दोनों को ट्रेन से फेंकने वाले चार आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. गंभीर घायल यात्री बयान देने की हालत में नही है.

गौरतलब है कि इसी साल जून माह में इसी मार्ग पर एक किशोर जुनैद  (15) की सीट को लेकर हुए झगड़े को बीफ से जोड़ते हुए भीड़ ने उसकी पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी थी.  दो माह में दूसरी घटना होने से पुलिस भी इस रूट पर अब संवेदनशील हो गई है.

यह भी देखें

रेल चालक की लापरवाही से बच्चे का पैर कटा, 25 लाख का मुआवजा मांगा

अज्ञात बदमाशों ने दो बहनों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -