'हजार वजह हैं खुद को नीचे गिराने की', हिना खान ने शेयर किया नया VIDEO

'हजार वजह हैं खुद को नीचे गिराने की', हिना खान ने शेयर किया नया VIDEO
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान काफी वक़्त से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं तथा उनके उपचार के चलते वह सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं। वह नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य अपडेट साझा करती हैं तथा अपने प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं। हाल ही में हिना ने एक वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर आप भी उन पर गर्व महसूस करेंगे। इस वीडियो में हिना कठिन वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ एक संदेश भी लिखा है:

वीडियो के कैप्शन में हिना ने लिखा, "हर दिन खुद को नीचे गिराने के हजारों कारण हो सकते हैं, किन्तु मुझे अपने भविष्य के लिए एक वादा पूरा करना है। मैं पूरी तरह से कमिटेड हूं, और क्या आप?" हिना ने यह सब अपने डॉक्टर की सलाह पर किया है। उन्होंने कहा कि जब भी आपका शरीर इसके लिए तैयार हो, तभी ऐसा करें। वीडियो पर हिना को बहुत प्यार मिल रहा है। सभी स्टार्स ने हिना पर अपना प्यार दर्शाया है। प्रशंसकों ने कमेंट किया है कि वे जल्द ही ठीक होकर वापसी करेंगी तथा इसके लिए वे दुआ कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि "हम रोज आपकी प्रार्थना कर रहे हैं, जल्दी ठीक हो जाइए।" एक अन्य ने कहा, "आप हम सभी की स्ट्रॉन्ग रोल मॉडल हैं।"

हाल ही में हिना ने गणेश चतुर्थी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ मनाई। हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मोदक की फोटोज साझा की थीं तथा गणेश चतुर्थी की बधाई दी थी। रॉकी ने भी अपने अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वही डेकोरेशन था, जिससे पता चला कि दोनों ने साथ में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की है।

गणेश चतुर्थी पर अंकिता-निया ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के यूजर्स

इंटरनेट पर छाया अनुपमा के लिए रुपाली गांगुली का ऑडिशन वीडियो

खतरों के खिलाड़ी से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, शालीन ने दी ये प्रतिक्रिया

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -