'इतने बुरे दिन भी नहीं आए हैं कि मैं ये शिट शो...', बिग बॉस को लेकर मशहूर एक्टर ने कह डाली बड़ी बात

'इतने बुरे दिन भी नहीं आए हैं कि मैं ये शिट शो...', बिग बॉस को लेकर मशहूर एक्टर ने कह डाली बड़ी बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के घर में विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका पांडे को लेकर कुछ ऐसी गलत बातें कही थीं, जिसके कारण अरमान बहुत भड़क गए तथा उन्होंने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया. आमतौर पर बिग बॉस के घर में किसी प्रतियोगी पर हाथ उठाने पर उन्हें शो से बाहर निकाला जाता है. मगर विशाल की गलत हरकत के कारण बिग बॉस ने अरमान मलिक के उन पर हाथ उठाने को ‘स्पेशल केस’ बोलते हुए उन्हें शो से बाहर नहीं निकाला. मगर बिग बॉस का ये फैसला बिग बॉस 7 के प्रतियोगी रहे कुशाल टंडन को रास नहीं आया.

कुशाल टंडन ने बिग बॉस के फैसले की आलोचना करते हुए माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर एक पोस्ट की. कुशाल ने लिखा कि एक वक़्त था जब रियलिटी शो में बिग बॉस बहुत अच्छा शो था. मगर अब ये शो बकवास बन गया है. इस शो में दिखे देने वाला कंटेंट भी अब बकवास है तथा प्रतियोगी भी बकवास हैं. अब तो बिग बॉस में नया नियम भी बनाया गया है, कंटेंट के नाम पर चांटा मारो. यानी अब ये शो दर्द भी देगा.

आगे अपने दूसरे ट्वीट में कुशाल बोलते हैं, “बिग बॉस OTT का स्तर वैसे भी गिरता जा रहा है, किन्तु एक प्रतियोगी को दूसरे प्रतियोगी को थप्पड़ मारने की इजाजत देना? क्या आप किसी शादीशुदा औरत को सुंदर नहीं बोल सकते? बॉस ये कौन सा जुर्म है? उस पागल इंसान को घर से बाहर होना चाहिए, जिसने ये थप्पड़ मारा है. वरना तो हर कोई इस शो में एक दूसरे को थप्पड़ मारते हुआ दिखाई देगा.”

इस के चलते जब कुशाल से किसी ने पूछा कि क्या वो बिग बॉस OTT का ये सीजन देख रहे हैं? तब कुशाल ने अनिल कपूर के इस शो पर तंज कसते हुए कहा कि नहीं, इतने बुरे दिन भी नहीं आए हैं कि मैं ये शिट शो देखूं. मुझे सिर्फ थप्पड़ के बारे में पता चला इसलिए मैं इस मामले पर अपना पक्ष रख रहा हूं. दरअसल, बिग बॉस सीजन 7 में एंडी कुमार को धक्का देने के लिए बिग बॉस ने कुशाल टंडन को शो से बाहर कर दिया था.

तलाक के बाद Ex हसबैंड संग नजर आई मशहूर अदाकारा, क्या फिर से होंगे एक?

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -