ऐसे पैर वाले लोगों के जीवन में हमेशा रहती है तंगहाली

ऐसे पैर वाले लोगों के जीवन में हमेशा रहती है तंगहाली
Share:

सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, आपके पैरों की उंगलियां भी आपके बारे में बहुत कुछ बता सकती हैं. सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, जिस मनुष्य के पैरों की उंगलियों के बीच गैप नहीं होता है यानी उंगली सटी हुई होती हैं तो यह अच्छा नहीं माना गया है. सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक,  ऐसे आदमी की जेब में हमेशा कड़की बनी रहती है. पैसों की तंगहाली सिर पर बनी रहती है. 

सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, प्रयास के पश्चात् भी यह लोग आर्थिक समस्याओं से छुटकारा नहीं पाते हैं. संकट से घिरे रहते हैं. सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, ऐसे लोग खर्चीले किस्म के भी अधिक होते हैं इसलिए पैसा आता भी है तो हाथ में टिक नहीं पाता है. इसके साथ ही ऐसे लोगों को करियर में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. आसानी से सब चीजें इनके हाथ में नहीं आती हैं. 

हालांकि, यदि यह लोग नियमित रूप से कड़ी मेहनत करते हैं तो इन्हें भी कामयाबी अवश्य हासिल हो जाती है. सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, यदि किसी के पैरों की उंगलियों के बीच आवश्यकता से ज्यादा गैप होता है तो वह भी हमेशा परेशान रहते हैं. सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, ऐसे लोग व्यर्थ में खर्चीले भी होते हैं. हालांकि, इनमें नेतृत्व करने की अच्छी क्षमता होती है जो इन्हें दूसरों से अलग बनाती है.

इन राशियों के लिए अगले 5 महीने रहेंगे बेहद शुभ, चमकेगी किस्मत

शनि जयंती पर राशि अनुसार करें इन चीजों का दान, घर में होगी धनवर्षा

बिना कथा के अधूरा है वट सावित्री का व्रत? सुहागिनें महिलाऐं जरूर पढ़ें ये कथा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -