'मेरी लाइफ में कोई मर्द नहीं है', बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद टूटी मशहूर अदाकारा

'मेरी लाइफ में कोई मर्द नहीं है', बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद टूटी मशहूर अदाकारा
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन को अक्सर ही 15 वर्ष छोटे एक्स बॉयफ्रेंड संग स्पॉट किया जाता है. प्रशंसक दोनों को साथ देख ये अनुमान भी लगाते हैं कि इनका पैचअप हो गया है. लेकिन सुष्मिता का इससे अलग ही कुछ बोलना है. सुष्मिता ने कहा कि वो आज के वक़्त में प्यार नहीं ढूंढ रही हैं. न ही उन्हें प्यार करने वाला कोई शख्स चाहिए. 

रिया चक्रवर्ती संग बातचीत में सुष्मिता ने कहा- मैं बीते 3 वर्षों से सिंगल हूं. मेरी जिंदगी में कोई मर्द नहीं है. साल 2021 से मैं अकेली हूं. मैं किसी के साथ आज के वक़्त में रिलेशनशिप में भी नहीं हूं और न ही मेरा किसी के साथ पैचअप हुआ है. हां, मेरी जिंदगी में कुछ खास और खूबसूरत लोग जरूर हैं. वो मेरे दोस्त हैं. और मैं उन्हें हक से ये बोल सकती हूं कि मैं गाड़ी निकाल रही हूं, चलो ड्राइव करते हुए गोवा चलते हैं वेकेशन पर. मैं उनपर काउंट करती हूं.

सुष्मिता ने आगे कहा- मुझे अभी किसी में भी दिलचस्पी नहीं है. ब्रेक लेना अच्छा होता है, क्योंकि मैं 5 वर्षों से किसी के साथ रिश्ते में थी. लेकिन ब्रेकअप को भी अब तो बहुत समय हो गया है. बता दें कि सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग पैचअप की खबरें आ रही हैं, मगर अब इस इंटरव्यू में उन्होंने साफ कर दिया कि दोनों दोस्त हैं उससे ज्यादा कुछ नहीं.

अब कैसी है जाह्नवी कपूर? पिता बोनी कपूर ने बताया हेल्थ अपडेट

सोनू सूद पर आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत?

अब इस हसीना को डेट कर रहे है ईशान खट्टर, कंफर्म किया रिश्ता!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -