'इंडस्ट्री में कोई अपना नहीं...', मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द

'इंडस्ट्री में कोई अपना नहीं...', मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 वर्ष पूरे कर लिए हैं। उन्होंने फिल्म 'हीरोपंति' से अपने करियर का आरम्भ किया था। हाल ही में कृति ने एक पॉडकास्ट में अपनी इस यात्रा के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वे एक आउटसाइडर हैं और उनका फिल्मी बैकग्राउंड से कोई नाता नहीं है। कृति ने स्वीकार किया कि शुरुआत में उन्हें यह सोचकर कभी-कभी निराशा होती थी, किन्तु अब उन्हें इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उन्होंने अपने काम से खुद को साबित किया है।

कृति ने कहा, "इंडस्ट्री में मेरे दोस्त हैं, किन्तु कई बार मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पास ऐसा कोई करीबी नहीं है जिसे मैं देर रात या अचानक कॉल कर सकूं। पहले यह बात मुझे परेशान करती थी, लेकिन अब मैं इसे स्वीकार कर चुकी हूं। आज मैं जहां हूं, वहां तक पहुंचने में मुझे 10 वर्ष लगे हैं। अब मुझे किसी को कुछ साबित करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि मेरा काम मेरी काबिलियत को दर्शाता है।"

आगे उन्होंने कहा, "इंडस्ट्री में एक दशक बिताने के बाद अब मुझे किसी वैलिडेशन की आवश्यकता नहीं है, चाहे मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चले या नहीं। लोग मुझे एक एक्टर के रूप में ही देखेंगे, तथा यही मेरे लिए सबसे बड़ी बात है। मैं हमेशा से एक्टर बनने की भूखी थी, न कि पैसे या स्टारडम की। मैंने परफॉर्म किया, अवॉर्ड्स जीते और नेशनल अवॉर्ड भी हासिल किया। अब मुझे लगता है कि किसी को कुछ प्रूव करने की जरूरत नहीं है। पहले मैं खुद को बार-बार पुश करती थी और केवल काम के बारे में ही सोचती थी।"

वही बात यदि कृति के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में शाहिद कपूर के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक रोबोट की भूमिका निभाई थी। इसके अतिरिक्त, कृति ने करीना कपूर खान और तब्बू के साथ फिल्म 'क्रू' में भी काम किया, जिसमें उन्होंने एक एयर होस्टेस का किरदार निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की तथा तीनों अभिनेत्रियों ने दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोरीं।

पति की मौत के बाद इस एक्ट्रेस को मिली पब्लिसिटी

कॉफी विद करण कॉन्ट्रोवर्सी से डर गए थे के एल राहुल, खुद किया ये बड़ा खुलासा

श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना को लेकर अभिषेक ने कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -