'कोई ताकत नहीं जो 3काले-कानूनों को दोबारा लागू करवा सके', कांग्रेस-नेता का BJP पर हमला

'कोई ताकत नहीं जो 3काले-कानूनों को दोबारा लागू करवा सके', कांग्रेस-नेता का BJP पर हमला
Share:

चंडीगढ़: विधानसभा चुनावों के दौरान 3 कृषि कानूनों पर भाजपा सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित बयान से राजनीतिक माहौल गरमा गया है। कंगना ने एक वीडियो जारी कर सफाई देते हुए अपने बयान वापस ले लिया, किन्तु कांग्रेस नेता अब भी उन पर हमले कर रहे हैं। हरियाणा चुनाव में कंगना का बयान एक बड़ा मुद्दा बन गया है, जिससे कांग्रेस को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। हालांकि भाजपा नेताओं ने कंगना के बयान से दूरी बना ली है, कंगना अब अकेली पड़ती नजर आ रही हैं, किन्तु चुनावी माहौल में यह मुद्दा इतनी जल्दी ठंडा पड़ता नहीं दिख रहा। कांग्रेस के अलावा भाजपा के सहयोगी दलों ने भी इस बयान को गंभीरता से लिया है।

चुनावी रैली में कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कंगना के बयान के बहाने भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी एवं कोई ताकत तीनों काले कानूनों को फिर से लागू नहीं करवा सकेगी। हुड्डा ने कंगना के बयान की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में बहुमत से सरकार बनेगी, और चुनौती दी कि कोई देखे कि कौन उन काले कानूनों को लागू करवाता है। दीपेंद्र हुड्डा से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एवं प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी कंगना के बयान पर भाजपा की आलोचना की थी। खरगे ने कहा कि 750 किसानों की शहादत के बाद भी भाजपा को कोई पछतावा नहीं है। आखिर क्यों तीनों काले कानूनों को फिर से लागू करने की बात कही जा रही है? कांग्रेस इस प्रकार के बयानों का कड़ा विरोध करती है। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि हरियाणा की जनता इसका जवाब भाजपा को देगी।

कांग्रेस के अलावा अन्य विपक्षी दलों ने भी कंगना के बयान पर भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है। AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीधे पीएम मोदी से इस पर जवाब देने की मांग की है। हालांकि, भाजपा ने कंगना के बयान से स्वयं को अलग कर लिया है। पार्टी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कंगना का बयान पार्टी का आधिकारिक बयान नहीं है, बल्कि उनका निजी मत है तथा पार्टी का इससे कोई संबंध नहीं है। भाजपा के सहयोगी दलों में जेडीयू एवं एलजेपी ने भी कंगना के बयान पर आपत्ति जताई है। चिराग पासवान ने कहा कि यह कंगना का निजी बयान हो सकता है, मगर NDA सरकार का तीन कृषि कानूनों को फिर से लागू करने का कोई विचार नहीं है। जदयू नेता केसी त्यागी ने भी इस बयान को अपमानजनक बताया तथा कहा कि भजनपा को कंगना के खिलाफ सख्त कदम उठाने चाहिए।

'भाजपा ने आपका हक छीना, वापस दिलाने की गारंटी हमारी…', जम्मू में बोले राहुल गांधी

महाकाल मंदिर में लड़की ने केक काटकर मनाया जश्न, देखकर भड़के पुजारी

प्रेग्नेंट बीवी को चाकू-पेचकस गोदता रहा सनकी पति, चौंकाने वाली है वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -