स्त्री के पहले पार्ट में था शाहरुख खान से कनेक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा

स्त्री के पहले पार्ट में था शाहरुख खान से कनेक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

15 अगस्त को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर एवं राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने अपने पहले 8 दिनों में 290.85 करोड़ की कमाई की है तथा जल्द ही 300 करोड़ क्लब में सम्मिलित होने वाली है। इस सफलता के बीच, फिल्म के एक्टर्स ने दर्शकों को नए-नए किस्से सुनाना आरम्भ कर दिया है। हाल ही में राजकुमार राव ने ‘स्त्री’ के पहले पार्ट के एक खास सीन की बात की, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की शैली को अपनाया था।

फिल्म स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी तथा इसके मजेदार सीन ने दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर दिया था। एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने बताया कि फिल्म के एक सीन में, जिसमें उनका किरदार विकी को स्त्री को प्यार से देखने के लिए कहा जाता है, उन्होंने शाहरुख खान के हाव-भाव का इस्तेमाल किया था। राजकुमार के चेहरे के एक्सप्रेशंस ने उस सीन को और भी प्रभावशाली बना दिया, जिससे यह दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया।

राजकुमार ने कहा, “जब भी प्यार की बात होती है, शाहरुख खान का नाम सबसे पहले याद आता है। मैंने इस सीन में शाहरुख खान की स्टाइल को अपनाया, जिससे यह सीन और भी मजेदार हो गया।” उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक की भी प्रशंसा की, जिनके मुताबिक, एक्टर्स को सेट पर एक्सपेरिमेंट करने की छूट मिलती है तथा गलत होने पर सीन के बारे में चर्चा भी होती है। राजकुमार राव ने शाहरुख खान की प्रशंसा करते हुए कहा, “वह रोमांस के परफेक्ट उदाहरण हैं।” इसके साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद दिल से बहुत रोमांटिक हैं तथा भविष्य में किसी रोमांटिक फिल्म में काम करने की इच्छा रखते हैं।

बॉलीवुड की इस अदाकारा को सरकार ने दिया लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, CID एक्टर भी हुए सम्मानित

'स्त्री 2' आज बनेगी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म, अब तक कर डाली इतनी कमाई

ब्रेकअप के बाद सीक्रेट रिलेशन में एक्टर, इस हसीना संग आए नजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -