सास से हुआ झगड़ा, तो अपने दो बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदी बहु, मौत

सास से हुआ झगड़ा, तो अपने दो बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदी बहु, मौत
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर के खेरली के नजदीक महिला अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई। लोगों ने केस की जानकारी पुलिस को दी। शनिवार सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को एकत्रित करके सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। केस की जानकारी  मृतकों के परिजनों को भी दे दी गई।

खेरली थाना इलाके के डयूठाना निवासी पिंकी पत्नी रामबीर जाट का शुक्रवार दोपहर अपनी सास के साथ झगड़ा हो चुका है। कहा जा रहा है कि अकसर दोनों के मध्य अनबन रहती थी, लेकिन विवाद बढ़ने पर पिंकी अपने 11 वर्ष बेटे प्रशांत और 8 वर्ष की बेटी हेमा को स्कूल से लेकर रोनिजा थान रेलवे स्टेशन पर आ चुकी है। कई घंटों तक वो स्टेशन पर बैठी रही, उसके बाद शाम को स्टेशन से कुछ दूरी पर पैसेंजर ट्रेन के सामने कूद पड़ी। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो चुकी थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। शनिवार सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के टुकड़ों को एकत्र किया व सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया गया था।

पुलिस ने कहा है कि घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया होने वाली है। उसके बाद शव परिजनों को दिया जाएगा। इस संबंध में महिला के माता-पिता को भी घटना की जानकारी भी प्रदान की जाने वाली है। अभी तक परिवार की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं अब तक नहीं करवाई है। अगर परिवार की तरफ से कोई शिकायत दर्ज कराई जाती है तो उसके अनुसार आगे की कार्रवाई होने वाली है। इस संबंध में पूछताछ की जाएगी।

केरल: सत्ताधारी CPM की स्टूडेंट विंग SFI ने AsiaNet के दफ्तर पर किया हमला, 30 पर केस दर्ज

नहीं हो रही थी सगाई तो 2 कुंवारे देवरों ने कर डाली भाभी की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

इंदौर टेस्ट में भारत की हार पर भड़के हरभजन सिंह, रोहित की कप्तानी पर उठाए सवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -