'SDM और CMO में सरेआम हो गई तू-तू, मैं-मैं…', थाने पहुंचा मामला

'SDM और CMO में सरेआम हो गई तू-तू, मैं-मैं…', थाने पहुंचा मामला
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के सारंगपुर में SDM संजय उपाध्याय एवं नगर पालिका सीएमओ एलएस डोडिया के बीच विवाद हो गया। यह विवाद नगर पालिका कार्यालय में आरम्भ हुआ तथा बाद में कार्यालय के बाहर आ गया। सीएमओ एसएल डोडिया ने SDM पर सरेआम 25 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया। इस मामले को लेकर नगर पालिका के CMO समेत सभी कर्मचारी कार्यालय में ताला लगाकर SDM के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुलिस थाने पहुंचे तथा SDM के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, SDM संजय उपाध्याय कुछ फाइलों की जांच के लिए नगर पालिका कार्यालय पहुंचे थे। पहले वह एवं सीएमओ एसएल डोडिया बंद कमरे में बातचीत कर रहे थे। थोड़ी देर पश्चात् कमरे से हंगामे और गाली-गलौच की आवाजें आने लगीं, जिससे कार्यालय के अन्य कर्मचारी एकत्रित हो गए। पहले SDM कमरे से बाहर निकले, उसके बाद सीएमओ एसएल डोडिया भी बाहर आ गए। CMO ने SDM पर परेशान करने एवं 25 लाख रुपए की मांग करने का आरोप लगाया। SDM संजय उपाध्याय इसके पश्चात् अपनी गाड़ी में बैठकर अपने कार्यालय चले गए, जबकि सीएमओ और नगर पालिका कर्मचारी एसडीएम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग करते हुए थाने पहुंचे।

नगर पालिका के कर्मचारियों ने थाना प्रभारी से SDM के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। SDM ने बताया कि उनके पास संभागायुक्त भोपाल से 197 पीएम आवासों की सूची आई थी, जिसमें वार्ड चार और वार्ड दस के 50 से अधिक लाभार्थियों के लिए एक ही आईडी पर तीन-तीन आवास स्वीकृत हुए थे। इसी की जांच के लिए वह नगर पालिका कार्यालय गए थे। फिलहाल, SDM ने भी CMO के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की शिकायत दर्ज कराने का इरादा जताया है। सीएमओ एसएल डोडिया ने थाना प्रभारी आकांक्षा हाड़ा को बताया कि SDM बीते 6 माह से उन्हें परेशान कर रहे हैं। नगर पालिका के दो-तीन मामले SDM कोर्ट में लंबित हैं, तथा SDM इन मामलों के निपटारे के लिए 25 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। CMO ने यह भी कहा कि SDM दो दिन पश्चात् रिटायर होने वाले हैं, इसलिए वह पैसे मांग रहे थे। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात के पश्चात् कार्रवाई करेगी। इस घटना के बाद से नगर पालिका के कर्मचारी लामबंद हो गए हैं।

नाम पूछकर 28 हिन्दुओं की हत्या, JK चुनाव में उछला चपनारी नरसंहार का मुद्दा

'मेरे सपने में आए केजरीवाल ..', AAP छोड़ने वाले नेता का बड़ा दावा

नरवाना MLA पर रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -