फ्लैट से आ रही थी गंध, दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख दंग रह गई पुलिस

फ्लैट से आ रही थी गंध, दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख दंग रह गई पुलिस
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में 21 जुलाई को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। ट्रांस हिंडन क्षेत्र के एक फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया, मगर कोई प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त हुई। उन्होंने इस स्थिति की खबर महिला के भाई को दी, जो दिल्ली के चावड़ी बाजार में रहता है। जब भाई ने वहां जाकर दरवाजा खटखटाया, तब भी महिला ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पड़ोसियों तथा महिला के भाई ने पुलिस को बुलाया।

पुलिस ने आकर दरवाजा खोला तो अंदर का दृश्य देखकर सभी दंग रह गए। कमरे के फर्श पर 14 वर्षीय लड़के का शव पड़ा था। पुलिस ने शव के पास पहुंचते ही महिला को सुना जो कह रही थी कि उसका बेटा सो रहा है। उसकी बेटी ने भी यही कहा कि भाई को डिस्टर्ब न किया जाए। इस पर पुलिस ने महिला की बातों को लेकर आशंका जताई। महिला के भाई, प्रशांत जैन ने बताया कि उसकी बहन कोमल के पति की 12 साल पहले मृत्यु हो गई थी, जिसके पश्चात् से वह अपनी 22 वर्षीय बेटी काव्या और 14 वर्षीय बेटे तेजस के साथ अकेले रह रही थी। प्रशांत ही प्रत्येक महीने उसे पैसे भेजता था।

प्रशांत ने बताया कि पति की मृत्यु के पश्चात् उसकी बहन मानसिक रूप से टूट गई थी तथा घर से बाहर नहीं निकलती थी। इसके परिणामस्वरूप, बच्चे भी मानसिक रूप से कमजोर हो गए। तीनों का इलाज दिल्ली के इहबास चिकित्सालय में चल रहा था। जब पड़ोसियों ने घर से गंध की खबर दी, तो उन्होंने शक किया तथा स्वयं मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तेजस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव दो दिन पुराना लग रहा था। ACP ने बताया कि रविवार को जब फ्लैट से गंध आने लगी, तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खुलने पर उन्होंने प्रशांत जैन को खबर दी, जिन्होंने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने फ्लैट में जाकर देखा कि वहां बहुत गंदगी थी तथा तेजस का शव जमीन पर पड़ा था। मां और बहन पास में ही थीं और तेजस की मौत के बारे में उन्हें कोई खबर नहीं थी।

तहकीकात में पता चला कि तेजस बीमार था तथा उसकी मौत की संभावना बीमारी से हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात् मौत की वजह स्पष्ट होगी। पड़ोसियों ने बताया कि बीते डेढ़ वर्षों से वे लोग घर से बाहर नहीं निकले थे तथा उनके उपचार की कोई व्यवस्था नहीं हो पा रही थी। पुलिस ने बताया कि घर के अंदर इतनी गंदगी थी कि वहां रुकना मुश्किल हो रहा था। महिला एवं उसकी बेटी को भी उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस को मौके पर दलिया का एक बर्तन मिला जिसमें कीड़े थे, तथा जब पुलिस ने उसे फेंकने की बात की तो महिला गुस्से में आ गई तथा कहा कि वही उनका खाना है।

'10 दिन के अंदर नेम प्लेट टांग लें', बागेश्वर धाम के सभी दुकानदारों को धीरेंद्र शास्त्री का अल्टीमेटम

केरल में फिर निपाह वायरस की दहशत, स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने ली उच्च स्तरीय बैठक

विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' की शानदार शुरुआत, पहले दिन किया 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -