कमरे से आ रही थी गंध, अंदर जाकर देखा तो उड़ गए पुलिस के होश

कमरे से आ रही थी गंध, अंदर जाकर देखा तो उड़ गए पुलिस के होश
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में बंद कमरे से एक लड़की का शव मिला है। सोसाइटी सुपरवाइजर के अनुसार, कमरे में से गंध आ रही थी, तत्पश्चात, उन्होंने पुलिस को कॉल कर मामले की खबर दी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले में आगे की तहकीकात की जा रही है। वहीं, मृतका के भाई ने कॉल डिटेल के माध्यम से तहकीकात करने की मांग की है।

घटना बिजनौर के शारदा नगर में प्रधानमंत्री आवास योजना के ब्लॉक संख्या-22 एवं 3 जून प्रातः की है। प्रातः लगभग 10 बजे ब्लॉक का सुपरवाइजर आदर्श द्विवेदी मृतका के कमरे के पास से गुजरा। इसके चलते आदर्श को वहां से गंध आ रही थी। इसकी वजह पता करने के लिए जब आदर्श मृतका के कमरे के पास पहुंचा तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। आदर्श ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया मगर उससे नहीं खुला, तत्पश्चात, उसने पुलिस को कॉल कर मामले की खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंध की वजह पता करने के लिए कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। इस के चलते पुलिस की टीम कमरे के अंदर का मंदर देख दंग रह गई। पुलिस ने देखा कि कमरे में रहने वाली लड़की का शव पंखे से लटका मिला था, जिसे पुलिस ने उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की तहकीकात जारी है।

पुलिस ने बताया, मृतका का नाम अनिका साहू (उम्र 22 साल) था। वह लगभग 2 महीने से यहां अकेले रह रही थी तथा एक दुकान पर काम करती थी। बिजनौर इंस्पेक्टर ने बताया, अरभिंक तहकीकात में लगभग 10 दिन पुराना शव लग रहा है। किन्तु पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात् मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से हुई पूछताछ में पता चला है कि लड़की का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। लड़की के कमरे से छानबीन में एक मोबाइल भी मिला है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं, इस मामले में मृतका के भाई विनायक ने अनिका की अंतिम बार किससे बात हुई है, यह डिटेल निकलावर कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की तहकीकात में जुटी है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस का अंतिम गढ़ भी ढहा, छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने स्वीकारी हार

UP में मतगणना के बीच भिड़े सपा और BJP के कार्यकर्ता, एक का सिर फटा

बाप ने अपने ही बच्चे को बेचने के लिए व्हाट्सएप पर लगाया स्टेटस, चौंकाने वाली है वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -