बिग बॉस ओटीटी-3 के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ पर मचेगा धमाल, होंगे 4 बड़े धमाके

बिग बॉस ओटीटी-3 के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ पर मचेगा धमाल, होंगे 4 बड़े धमाके
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ में बहुत धमाल होने वाला है। अनिल कपूर इस एपिसोड में कुछ ऐसा करने वाले हैं जो सबका खेल बदल देगा। अब आप सोच रहे होंगे कि इस ‘वीकेंड का वार’ में ऐसा क्या खास होगा? तो चलिए जानते हैं कि शुक्रवार और शनिवार के प्रसारित होने वाले ‘वीकेंड का वार’ में चार बड़े घटनाक्रम देखने को मिलेंगे।

वही इस बार ‘वीकेंड का वार’ में घरवालों के करीबी लोग घर में आकर सबको सरप्राइज देंगे। इसके अतिरिक्त, अरमान मलिक की पहली पत्नी और कृतिका मलिक की सौतन पायल मलिक भी अपने बच्चों के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ में सम्मिलित होंगी, जैसा कि पायल ने अपने व्लॉग में पुष्टि की है। लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी, और विशाल पांडे इस सप्ताह नॉमिनेटेड हैं। बिग बॉस ने प्रतियोगियों से पूछा कि वे इनमें से किसे बेघर करना चाहते हैं। सोशल मीडिया पेज ‘बिग बॉस तक’ के मुताबिक, प्रतियोगियों ने सबसे ज्यादा वोट शिवानी को दिया है। इस तरह से शिवानी के एविक्शन की संभावना जताई जा रही है, हालांकि इसकी ऑफिशियल पुष्टि अनिल कपूर के ‘वीकेंड का वार’ के एपिसोड में की जाएगी।

प्रतियोगियों से वोटिंग लेने के बाद, बिग बॉस ने वोटिंग लाइन्स को भी खोला है। इस स्थिति में संभावना व्यक्त की जा रही है कि इस बार डबल एलिमिनेशन हो सकता है। पहले एलिमिनेशन का निर्णय प्रतियोगियों के वोट्स पर आधारित हो सकता है और दूसरा एलिमिनेशन जनता के वोट्स पर।रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में मीडिया घर के सदस्यों से तीखे सवाल पूछेगी तथा उन्हें सामने लाएगी। इससे साफ है कि फैमिली और मीडिया के आने के बाद प्रतियोगियों की आंखें खुलेंगी तथा उनका गेम अगले सप्ताह पूरी तरह बदल जाएगा।

फिर विवादों में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले दर्ज हुई शिकायत

संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए एक्टर ने 9 महीने किया इंतजार, अब छ्लका दर्द

विशाल पांडे नहीं इस कंटेस्टेंट का कटेगा बिग बॉस के घर से पत्ता, शॉक्ड हुए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -