'अनुपमा' में आएगा 15 साल का लीप, शो छोड़ देंगे रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना!

'अनुपमा' में आएगा 15 साल का लीप, शो छोड़ देंगे रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना!
Share:

कोरोना महामारी के दौरान राजन शाही ने टीवी के चर्चित सीरियल "अनुपमा" की शुरुआत की थी। कई लोगों का मानना था कि यह शो अधिक वक़्त तक नहीं चलेगा, किन्तु पहले सप्ताह से ही इसने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए तथा निरंतर 3 वर्षों से यह शो टीवी के टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है। जल्द ही अनुपमा एवं अनुज की इस मशहूर, लेकिन अनोखी प्रेम कहानी में 15 साल का बड़ा लीप आने वाला है।

वर्तमान में, वनराज के शाह निवास के सभी लोग अनुपमा के आश्रम "आशा भवन" में रह रहे हैं। अनुपमा ने अपने एक्स-ससुराल वालों को आश्रम में जगह तो दी, मगर उनकी सिर्फ एक शर्त थी कि वे सभी आश्रम के नियमों का पालन करें। जब पाखी एवं तोषू ने इस शर्त को मानने से इनकार कर दिया, तो अनुपमा ने उन्हें आश्रम से बाहर निकाल दिया। अब सुनने में आया है कि कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए राजन शाही की टीम ने सीरियल में 15 वर्षों का बड़ा लीप प्लान किया है। लीप के पश्चात् भी अनुपमा और अनुज सीरियल में प्रमुख भूमिका निभाते रहेंगे, मगर उनकी कहानी एक नया मोड़ लेगी। इस लीप के पश्चात् कई नए किरदार सीरियल में एंट्री करेंगे, जिसके लिए नई कास्टिंग की जाएगी। कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट आएगा, जिसमें अनुपमा आशा भवन छोड़ देंगी। इसका मतलब यह है कि शाह परिवार को अलविदा कहते हुए अनुपमा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ेंगी। इसके साथ ही, शाह परिवार के साथ अनुपमा के पुराने रिश्ते भी पीछे छूट जाएंगे तथा नई पीढ़ी के साथ अनुपमा और अनुज की कहानी आगे बढ़ेगी।

रुपाली गांगुली के शो के शुरू होने के पश्चात्, इसमें एक बार 5 साल का लीप आ चुका है। उस लीप के बाद अनुपमा सीधे अमेरिका गई थीं, मगर शुरू में यह ट्रैक दर्शकों को खास पसंद नहीं आया। कुछ सप्ताहों पश्चात्, जब अनुपमा की कहानी में अनुज की एंट्री हुई, तब दर्शकों ने फिर से शो का आनंद लेना शुरू कर दिया। 5 वर्ष के लीप के कुछ महीने बाद, एक बार फिर निर्माताओं ने लीप लेकर आए थे, जो महज 6 महीने का था। इस के चलते अनुपमा को अमेरिका से फिर इंडिया लाया गया, और दिखाया गया कि वे अब आशा भवन नामक एक आश्रम में रह रही हैं। अनुपमा में आने वाले लीप से पहले कई स्टार्स ने इस शो का साथ छोड़ दिया है। हाल ही में, वनराज शाह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कहा। फिर काव्या की भूमिका निभाने वाली मदालसा शर्मा ने भी ऐलान किया कि वह शो छोड़ चुकी हैं। अनुपमा के बड़े बेटे का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा भी इस शो को छोड़ चुके हैं। आशीष के पश्चात्, रुपाली गांगुली की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने ने भी शो छोड़ दिया। शायद यही कारण है कि कई एक्टर्स के जाने के कारण निर्माता पुराने एक्टर्स की जगह नए लीप के साथ नए एक्टर्स को लाने की योजना बना रहे हैं।

शूट के दौरान हुआ हादसा, आग में झुलसा मशहूर स्टार

शादी के लिए बॉयफ्रेंड ने रखी शर्त, एक्ट्रेस ने तोड़ा सालों का रिश्ता

बिग बॉस 18 लेकर लौट रहे सलमान खान, होगा जबरदस्त

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -