बिग बॉस में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 शुरू होने से पहले ही दो प्रतियोगियों को टॉप 2 फाइनलिस्ट घोषित कर दिया गया है। विवियन डीसेना एवं ऐलिस कौशल बिग बॉस 18 के फाइनलिस्ट बन गए हैं, किन्तु कहानी अभी खत्म नहीं हुई है। इन फाइनलिस्ट के लिए बिग बॉस का यह सफर आसान नहीं होगा, क्योंकि बिग बॉस अपने घर में एक नई प्रतियोगी को सम्मिलित करने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर विवियन डीसेना की समस्या बढ़ सकती है।

इस वर्ष बिग बॉस 18 का थीम 'समय' है, जो भूत, वर्तमान, और भविष्य के इर्द-गिर्द घूमता रहेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता इस थीम को काफी गंभीरता से ले रहे हैं, इसलिए वे विवियन डीसेना की पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी को बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री दे रहे हैं। हालांकि, इस बारे में चैनल और वाहबिज की ओर से अब तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। यदि वाहबिज इस शो में एंट्री करती हैं, तो दर्शकों को विवियन का इस शो में एक बिल्कुल अलग चेहरा देखने को मिल सकता है। 11 वर्ष पहले, यानी 2013 में, विवियन डीसेना ने अपनी सह-कलाकार वाहबिज दोराबजी से शादी की थी। इन दोनों ने एकता कपूर के सीरियल 'प्यार की एक कहानी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में विवियन ने वैम्पायर 'अभय रायचंद' का किरदार निभाया था, जबकि वाहबिज ने शो की लीड एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल की बड़ी बहन का रोल किया था।

स्टार वन के इस सीरियल के सेट पर वाहबिज एवं विवियन की प्रेम कहानी शुरू हुई। वाहबिज विवियन से 3 साल बड़ी हैं। दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी, किन्तु यह शादी ज्यादा वक़्त तक टिक नहीं पाई तथा शादी के 8 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। वाहबिज से तलाक लेने के बाद, विवियन ने अपने फैन तथा विदेशी पत्रकार नौरान अली से शादी की है तथा अब इन दोनों की एक बेटी भी है। शादी करने से पहले, विवियन ने अपना धर्म बदलते हुए इस्लाम कबूल किया था।

8 दिन पहले हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, कंटेस्टेंट ने किया-खुलासा

’बधाई हो’ एक्ट्रेस पर शहजादा धामी की नस्लभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -