नेटफ्लिक्स पर भारत में सबसे ज्यादा देखी गईं ये 10 फिल्में

नेटफ्लिक्स पर भारत में सबसे ज्यादा देखी गईं ये 10 फिल्में
Share:

बीते सप्ताह (14 से 20 अक्टूबर) भारत में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों की विस्तृत सूची प्रस्तुत है, जो विभिन्न भाषाओं और शैलियों से लेकर दर्शकों के बीच चर्चा का केंद्र रही। आइए, आपको बताते हैं इन टॉप 10 फिल्मों के बारे में और भी अधिक:

खेल खेल में
इस साल रिलीज हुई खेल खेल में एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। कहानी एक उच्च-स्तरीय संघर्ष और राजनैतिक तनाव पर आधारित है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखती है। फरदीन खान, आदित्य सील, प्रज्ञा जैसवाल, वाणी कपूर और तापसी पन्नू जैसे कलाकारों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्म को और भी जीवंत बना दिया है। फिल्म के ट्विस्ट और टर्न्स ने इसे नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया।

कोंडल
मलयालम भाषा की इस फिल्म ने अपनी सादगी और रोमांचकारी कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। कोंडल का कथानक एक छोटे से गाँव में घटित रहस्यमयी घटनाओं पर आधारित है, जो दर्शकों के मन में जिज्ञासा पैदा करती है। इस फिल्म ने मलयाली सिनेमा के व्यापक दर्शक वर्ग को आकर्षित किया और पिछले हफ्ते यह नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में दूसरे स्थान पर रही।

गोट (द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम)
तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म गोट ने अपनी प्रभावशाली कहानी और जोरदार एक्शन दृश्यों से दर्शकों का ध्यान खींचा है। फिल्म में प्रभु देवा और विजय जैसे बड़े सितारों ने अभिनय किया है, जिन्होंने अपने दमदार किरदारों से फिल्म में रोमांच भर दिया। इसके एक्शन दृश्य और शक्तिशाली अभिनय की वजह से यह फिल्म सूची में तीसरे स्थान पर है।

मथु वडालारा 2
रितेश राणा द्वारा निर्देशित इस तेलुगु क्राइम कॉमेडी फिल्म मथु वडालारा 2 को दर्शकों ने खूब सराहा है। फिल्म एक मज़ेदार और रहस्यमयी कहानी को दर्शाती है, जो क्राइम और कॉमेडी का बेहतरीन मेल है। 2024 में रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म अपनी रोचक पटकथा और अद्वितीय कॉमेडी के लिए पसंद की जा रही है।

CTRL
अनन्या पांडे अभिनीत CTRL एक स्क्रीनलाइफ थ्रिलर है जो इंटरनेट और डिजिटल दुनिया की गहराईयों में ले जाती है। इस फिल्म में विहान समत ने भी प्रमुख भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी के दिलचस्प मोड़ और अनूठी प्रस्तुति ने इसे खास बना दिया है, जिससे दर्शक स्क्रीन से नज़रें हटाने में असमर्थ रहे हैं।

सारिपोधा सानिवारम
तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म सारिपोधा सानिवारम में नानी और प्रियंका मोहन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को आकर्षित किया है। यह फिल्म एक ऐसे युवक की कहानी है, जो अपने परिवार और समाज के लिए कई बलिदान करता है। फिल्म की कहानी, एक्शन दृश्यों और इमोशनल पलों ने इसे दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना दिया है।

उलझ
अगस्त 2024 में रिलीज हुई इस फिल्म में जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। उलझ की कहानी एक युवा महिला के संघर्ष और जीवन के कई रहस्यमयी पहलुओं पर आधारित है। रोशन मैथ्यू, राजेंद्र गुप्ता और हिमांशु मलिक ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं, जो कहानी में और गहराई लाते हैं। जाह्नवी की दमदार परफॉर्मेंस और फिल्म की इंटेंस स्टोरीलाइन ने इसे टॉप 10 की सूची में शामिल किया।

अपराइजिंग
कोरिया के जापानी आक्रमण के दौरान दो दोस्तों के जीवन पर आधारित यह फिल्म अपराइजिंग एक ऐतिहासिक ड्रामा है। फिल्म में उनके रिश्ते और जीवन के संघर्ष को संवेदनशीलता से चित्रित किया गया है। इसका सांस्कृतिक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के साथ कहानी कहने का तरीका दर्शकों को पसंद आ रहा है।

सेक्टर 36
विक्रांत मेसी की सेक्टर 36 एक अपराध-प्रधान ड्रामा है, जो पुलिस और अपराधियों के बीच के संघर्ष को दर्शाती है। फिल्म की कहानी एक साहसी पुलिस अफसर पर केंद्रित है, जो एक बड़े आपराधिक रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए अपने प्राणों की बाजी लगा देता है। इस इंटेंस ड्रामा ने इसे नेटफ्लिक्स पर खास स्थान दिलाया है।

लोनली प्लैनेट
इस अमेरिकन रोमांटिक ड्रामा लोनली प्लैनेट में प्यार, अलगाव, और जीवन के रिश्तों का मार्मिक चित्रण है। यह कहानी अपने खूबसूरत दृश्यों और इमोशनल गहराई के कारण भारतीय दर्शकों को आकर्षित कर रही है। यह फिल्म भारत में नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 में दसवें स्थान पर रही।

ये वे टॉप 10 फिल्में हैं, जो पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर भारत में सबसे ज्यादा देखी गईं और दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहीं।

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी को मिली 'सिकदंर', खुद किया ये खुलासा

बेटी अनन्या पांडे के अफेयर्स से तंग आईं मां, खुद कही ये बड़ी बात

'स्टार किड्स ने छीनीं फिल्में, इंडस्ट्री ने नहीं दिया साथ', एक्ट्रेस का छलका दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -