वैम्प बनी बिग बॉस की ये 2 हसीनाएं, भड़के विशाल पांडे

वैम्प बनी बिग बॉस की ये 2 हसीनाएं, भड़के विशाल पांडे
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के लॉन्च के बाद से ही शो में बहुत ड्रामा देखने मिल रहा है. प्रतियोगी अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के पश्चात् से बिग बॉस का घर एक बैटल ग्राउंड बन गया है. दरअसल, अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में विशाल ने कुछ ऐसी गलत बातें बोल डाली कि अरमान मलिक ने उन्हें नेशनल टेलीविज़न वी पर ही थप्पड़ जड़ दिया. 

आमतौर पर बिग बॉस के घर में थप्पड़ मारने पर प्रतियोगी को घर से बाहर किया जाता है, किन्तु बिग बॉस ने अरमान को सजा के तौर पर पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया. अरमान को मिली सजा के पश्चात् भी विशाल खुश नहीं हैं. हाल ही में उन्होंने फिर एक बार अरमान मलिक की पत्नी कृतिका मलिक और वड़ा-पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित पर निशाना साधा है. फिलहाल बिग बॉस की घर में किचन की जिम्मेदारी कृतिका एवं चंद्रिका को दी गई है. किचन में उपयोग की जाने वाली चीजें लंबे वक़्त तक चले इसलिए वे दोनों उन्हें प्रतियोगियों की नजरों से दूर छिपा देते हैं. मगर एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया को इससे आपत्ति थी. 

वही जब उन्होंने कृतिका मलिक घी छिपाने की वजह पूछी तब कृतिका ने उन्हें इसके पीछे का कारण बताया. किन्तु कृतिका के सफाई देने के बाद भी उनकी और चंद्रिका की ये हरकत लवकेश की दोस्त विशाल पंड्या को बिलकुल भी रास नहीं आई तथा उन्होंने उन दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि कृतिका भाभी और चंद्रिका दीक्षित बिग बॉस की घर की वैम्प बनती जा रही हैं. विशाल की बातें सुनने की बाद भी चंद्रिका और कृतिका उन्हें नजरअंदाज करते हुए अपना काम जारी रखा. 

इटली घूमने गई मशहूर अदाकारा, कार तोड़कर चोर ले उड़े पासपोर्ट-कपड़े और क्रेड‍िट कार्ड

क्यों घर छोड़कर चले गए थे 'तारक मेहता' के सोढ़ी? खुद बताई ये वजह

सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक आए निहंगों ने कर दिया हमला, जानिए क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -