युवराज सिंह की बायोपिक में ये 2 मशहूर एक्टर आ सकते है नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

युवराज सिंह की बायोपिक में ये 2 मशहूर एक्टर आ सकते है नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

युवराज सिंह, जिन्होंने 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़कर क्रिकेट इतिहास में एक महत्वपूर्ण स्थान बनाया, अब अपने बायोपिक के लिए ख़बरों में हैं। इस बायोपिक की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है, और प्रशंसक इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं। सवाल यह है कि इस बड़े किरदार को पर्दे पर कौन सा एक्टर निभाने का हकदार हो सकता है। इससे पहले, महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर तथा कपिल देव जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स की जिंदगी पर आधारित बायोपिक बन चुकी हैं।

युवराज सिंह ने न केवल अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बल्कि निजी जीवन में भी कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। 2011 में, उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ा था, किन्तु उन्होंने कैंसर को हराकर टीम इंडिया को वन-डे वर्ल्ड कप जिताने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस बायोपिक में युवराज की जर्नी और उनके भावुक पहलू को दिखाया जाएगा, जिससे यह निश्चित रूप से लोगों के दिलों को छूने वाली होगी। इस बड़े काम की जिम्मेदारी टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने संभाली है। युवराज सिंह की बायोपिक के लिए दो प्रमुख दावेदार सामने आ रहे हैं: रणवीर सिंह विक्की कौशल। 

रणवीर सिंह ने पहले भी कपिल देव की बायोपिक में जबरदस्त अभिनय किया है और उनके पास युवराज के किरदार के लिए आवश्यक ऊर्जा और इमोशन है। रणवीर सिंह ने ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसे फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है। वहीं, विक्की कौशल भी इस बायोपिक के लिए एक मजबूत उम्मीदवार माने जा रहे हैं। विकी ने ‘सरदार उधम सिंह’ और ‘सैम मानेकशॉ’ जैसे महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं और उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई है। उनकी कद-काठी भी युवराज सिंह के लुक्स से मेल खाती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स इस रोल के लिए किसे फाइनल करते हैं।

ओरी का एक्टिंग डेब्यू, करण जौहर ने किया 'लॉन्च'

स्त्री के पहले पार्ट में था शाहरुख खान से कनेक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड की इस अदाकारा को सरकार ने दिया लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, CID एक्टर भी हुए सम्मानित

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -