इन 5 कंटेस्टेंट पर मंडरा रहा एविक्शन का खतरा, नाम जानकर लगेगा झटका

इन 5 कंटेस्टेंट पर मंडरा रहा एविक्शन का खतरा, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

अनिल कपूर ने पायल मलिक के एविक्शन का ऐलान करते हुए बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगी अरमान मलिक को बहुत बड़ा झटका दे दिया है. पायल के एविक्ट होने के पश्चात् घर में फिर एक बार नॉमिनेशन टास्क का ऐलान कर दिया गया तथा इस नॉमिनेशन टास्क में 6 प्रतियोगी घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. नॉमिनेट हुए प्रतियोगियों में वड़ा-पाव गर्ल चन्द्रिका गेरा दीक्षित के साथ 6 प्रतियोगियों का नाम सम्मिलित हैं. दरअसल इस नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने प्रतियोगियों की जोड़ी बनाकर उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया तथा इन जोड़ी को आपसी सहमति से किसी एक प्रतियोगी को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट करने का टास्क दिया गया.

बिग बॉस की ओर से दिए गए नए नॉमिनेशन टास्क में सबसे पहले अरमान कोहली एवं दीपक चौरसिया को कन्फेशन रूम के अंदर बुलाया गया. दोनों ने आपसी सहमति से विशाल पांडे का नाम लिया. साई केतन राव एवं सना सुल्तान ने शिवानी कुमारी को नॉमिनेट किया तो रणवीर और नैजी ने वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित गेरा को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया. चन्द्रिका दीक्षित एवं शिवानी ने मिलकर मुनीशा का नाम लिया और सना सुल्ताना-लवकेश ने मिलकर रैपर नैजी का नाम नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट की लिस्ट में सम्मिलित कर दिया. अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका और विशाल पांडे की जोड़ी ने इस टास्क में पौलोमी दास का नाम किया.

पायल मलिक के शो से बाहर होने के पश्चात् अब बिग बॉस के घर में 14 प्रतियोगी बचे हैं. इन 14 प्रतियोगियों की 7 जोड़ियां बनाकर, बिग बॉस ने उन्हें नॉमिनेशन का टास्क दिया था. यानी इस सप्ताह घर से बाहर जाने के लिए 7 प्रतियोगी नॉमिनेट होने वाले थे. मगर एक जोड़ी की आपसी सहमति न होने की वजह से केवल 6 प्रतियोगियों को बिग बॉस ने नॉमिनेट कर डाला. दरअसल पौलोमी दास और टैरोट कार्ड रीडर मुनीशा कटवानी की जोड़ी में किसी एक प्रतियोगी के नाम को लेकर आपसी सहमति नहीं हो पाई. और इसलिए बिग बॉस ने उनसे नॉमिनेशन का हक छीन लिया. अब वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका गेरा दीक्षित के साथ विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, मुनीशा, नैजी एवं पौलोमी दास इस सप्ताह घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं बिग बॉस का ये कपल, पोस्ट शेयर कर दी 'गुडन्यूज़'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -