अक्टूबर में बंद हो जाएंगे ये 7 शो

अक्टूबर में बंद हो जाएंगे ये 7 शो
Share:

टेलीविज़न पर कई नए सीरियल शुरू होते हैं, जबकि कुछ सीरियल अलग-अलग वजहों के चलते बंद भी हो जाते हैं। अक्टूबर के महीने में कई टेलीविज़न सीरियल ऑफ एयर होने जा रहे हैं। इन सीरियल्स के बंद होने की वजह भी अलग-अलग हैं। आइए आपको बताते हैं उन सात टीवी सीरियल्स के नाम, जो अक्टूबर में टीवी पर नहीं नजर आएँगे:

खतरों के खिलाड़ी:
सबसे पहला शो है खतरों के खिलाड़ी। दरअसल, 28 सितंबर को खतरों के खिलाड़ी 14 के विजेता की घोषणा हो जाएगी, जिसके बाद यह शो समाप्त हो जाएगा।

काव्या: एक जज़्बा, एक जुनून:
सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो काव्या कम टीआरपी के कारण बंद हो रहा है। इसका अंतिम एपिसोड 27 सितंबर को प्रसारित होगा, और अक्टूबर में यह शो टीवी पर नहीं दिखेगा।

रब से है दुआ:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धीरज धूपर का शो रब से है दुआ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में असफल रहा है। खबर है कि इस शो का आखिरी एपिसोड 28 सितंबर को प्रसारित होगा।

पुकार और लाफ्टर शेफ्स:
पुकार - दिल से दिल तक मई 2023 में टेलीकास्ट हुआ था, लेकिन कम टीआरपी के चलते यह शो बंद होने जा रहा है और अक्टूबर में टीवी पर नहीं दिखेगा। वहीं, कलर्स का शो लाफ्टर शेफ्स भी ऑफ एयर होने वाला है।

जुबली टॉकीज:
सोनी टीवी का शो जुबली टॉकीज भी बंद होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसका अंतिम एपिसोड 27 सितंबर को प्रसारित होगा।

लक्ष्मी नारायण:
कलर्स चैनल का यह शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में ऑफ एयर हो जाएगा। इसकी जगह पर दर्शकों का पसंदीदा शो बिग बॉस शुरू किया जाएगा।

मशहूर कथावाचक ने किया उर्फी को रोस्ट, कह डाली ये बड़ी बात

जेठालाल या दयाबेन... 'तारक मेहता...' शो के किस स्टार को मिलती थी ज्यादा फीस?

'बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बेहतर है मेरा करियर', ऐसा क्यों बोली अर्चना पूरन सिंह?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -