सितम्बर में रिलीज होने वाली ये बड़ी फ़िल्में

सितम्बर में रिलीज होने वाली ये बड़ी फ़िल्में
Share:

इस सितंबर में फिल्म प्रेमियों के लिए जबरदस्त मनोरंजन का इंतजाम है। एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और क्राइम-थ्रिलर से भरपूर फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' से लेकर करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' और जूनियर एनटीआर की 'देवारा-पार्ट 1' जैसी बड़ी फिल्में इस महीने धमाल मचाने वाली हैं।

फिल्म 'GOAT'

विजय लीड रोल में हैं और इस फिल्म में वे डबल रोल निभा रहे हैं। उनके साथ प्रशांत मोहन, प्रभु देवा और मीनाक्षी चौधरी भी फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 5 सितंबर को रिलीज होगी और इसमें ढेर सारा एक्शन और एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा।

'इमरजेंसी'

कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म 1975 में देश में लगी इमरजेंसी के दौर पर आधारित है। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।

'द बकिंघम मर्डर्स'

करीना कपूर इस फिल्म में एक जासूस सार्जेंट जसमीत भामरा का रोल कर रही हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, जो 13 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

'सेक्टर 36'

विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36' भी 13 सितंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी और इसे आदित्य निंबालकर ने डायरेक्ट किया है।

'बर्लिन'

अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह की फिल्म 'बर्लिन' भी 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह एक स्पाई-थ्रिलर है और इसे जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है।

'युध्रा'

सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'युध्रा' 20 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मालविका मोहनन, राघव जुयाल और राम कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

'बिन्नी एंड फैमिली'

वरुण धवन की भांजी अंजिनी धवन इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म जेनरेशन गैप और उससे जुड़े विवादों पर आधारित है और 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'देवारा- पार्ट 1'

जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर यह फिल्म इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 'देवारा- पार्ट 1' 27 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और इसमें दर्शकों को दमदार एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा।

इन लोगों को नहीं खाना चाहिए सेब, वरना बढ़ जाएगी समस्या

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता जो अब बन गए हैं सफल बिजनेसमैन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई माफियाओं पर बनी बेहतरीन फिल्में

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -