फेस्टिव सीजन के दौरान बहुत ही कम दाम में मिल रही ये बाइक्स!

फेस्टिव सीजन के दौरान बहुत ही कम दाम में मिल रही ये बाइक्स!
Share:

फेस्टिव सीजन का समय चल रहा है और इस दौरान बाइक्स और कारों पर शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ सेल भी शुरू हो चुकी है, जिसमें जावा और येजदी की बाइक्स पर आकर्षक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में ग्राहकों को जावा और येजदी बाइक्स पर 22,500 रुपये तक का बेनिफिट मिल सकता है।

फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल

फ्लिपकार्ट की यह विशेष सेल 27 सितंबर से शुरू हुई है और 6 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इस दौरान, ग्राहक जावा और येजदी मोटरसाइकिल्स को फ्लिपकार्ट के माध्यम से बुक करके इन आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। डिस्काउंट की शुरुआत 12,500 रुपये से हो रही है, जो ग्राहकों को बेहतरीन अवसर प्रदान कर रही है।

एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट का लाभ

फ्लिपकार्ट पर बाइक्स की खरीदारी करने पर ग्राहकों को अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। HDFC के क्रेडिट कार्ड धारकों को 8,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, जबकि Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त होगा। इस प्रकार, ग्राहकों के लिए यह एक बेहतरीन समय है अपनी पसंदीदा बाइक खरीदने का।

क्षेत्र के अनुसार ऑफर

फ्लिपकार्ट और जावा-येजदी की बाइक्स पर उपलब्ध डिस्काउंट और बेनिफिट्स विभिन्न क्षेत्रों के अनुसार भिन्न-भिन्न हैं। दक्षिण, पश्चिम और मध्य भारत में ग्राहकों को 19,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इसके साथ ही, जावा और येजदी 4 साल या 50,000 किलोमीटर की वारंटी पैकेज भी प्रदान कर रही हैं। इस वारंटी पैकेज के अंतर्गत 4 साल की लेबर-फ्री पीरियडिक सर्विस और 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।

उत्तर भारत के लिए विशेष ऑफर

उत्तर भारत में भी जावा और येजदी बाइक्स पर बेहतरीन ऑफर उपलब्ध हैं। यहां पर ग्राहकों को 14,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इसके अतिरिक्त, 1,500 रुपये का फ्री रोडसाइड असिस्टेंस और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। इस प्रकार, उत्तरी क्षेत्रों में भी ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाने का मौका मिल रहा है।​ फेस्टिव सीजन में जावा और येजदी बाइक्स पर मिलने वाले इस डिस्काउंट और बेनिफिट्स के साथ, यह समय नई बाइक खरीदने का सबसे अच्छा अवसर है। फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान ग्राहकों को मिले रहे शानदार ऑफर न केवल उनकी पसंदीदा बाइक्स को सस्ते दामों में खरीदने में मदद करेंगे, बल्कि उन्हें अतिरिक्त बेनिफिट्स का भी लाभ उठाने का मौका देंगे। इसलिए, इस सुनहरे अवसर को हाथ से जाने न दें और अपनी पसंदीदा बाइक की बुकिंग आज ही करें!

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -