इन CNG कारों में मिल रहा है शानदार माइलेज

इन CNG कारों में मिल रहा है शानदार माइलेज
Share:

पेट्रोल और डीजल के मूल्य के बढ़ने की वजह से लोगों को बहुत परेशानी होने लगी है. इसीलिए, कार खरीदने वाले ग्राहक इससे छुटकारा पाने का विकल्प ढूंढने लगे है. ऐसे में ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक कार और CNG कार के 2 ऑप्शन ही मार्केट में दिए जा रहे है. हालांकि, इलेक्ट्रिक कारों की तुलना में CNG कारें बहुत सस्ती हैं. अगर आप भी ऐसी कार खरीदने के बारें में प्लानिंग कर रहे है, जो सस्ती और माइलेज के केस में बेहतरीन हो तो ये खबर आपके काम की है क्योंकि आज हम कुछ ऐसी बेहतरीन सीएनजी कारों के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो आपके बजट में बिल्कुल फिट बैठेंगी.

Grand i10 Nios CNG: CNG Grand i10 Nios 1.2-लीटर इंजन द्वारा चलाया जा रहा है, जो 69 PS की पावर और 95 Nm का टार्क जनरेट करने का भी काम करता है. यह CNG पर 25 किलोमीटर का माइलेज भी प्रदान कर रही है. जिसका मूल्य 6.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू है.

Hyundai Santro CNG: हम बता दें कि Hyundai Santro CNG 1.2-लीटर के 4 सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित किए जा रहे है, जो 60 PS की पावर और 85 NM का टार्क जनरेट कर रहा है. वहीं, सेंट्रो CNG 30.48 किमी/किलोग्राम का माइलेज दे रही है. वहीं सैंट्रो सीएनजी की 599,900 रुपये से शुरू होती है.

डुकाटी ने पेश की अपनी नई एडवेंचर बाइक, जानिए क्या होगी खासियत

अपने 2 ब्रांड्स को बंद करने के बाद Volkswagen जल्द ही लॉन्च कर सकती है अपनी नई कार

पेट्रोल बाइक को मात देने आ रही ये इलेक्ट्रिक बाइक्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -