लेस्बियन हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट्स, आखिर क्यों ऐसा बोले यूजर्स?

लेस्बियन हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट्स, आखिर क्यों ऐसा बोले यूजर्स?
Share:

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ने सोशल मीडिया पर काफी बहस छेड़ दी है, खासकर मलिक परिवार को लेकर। अरमान और कृतिका शो में हैं. वहीं पायल एविक्ट हो गई हैं. सोशल मीडिया पर अरमान और उनकी दो पत्नियों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. पायल निरंतर हेटर्स को जवाब दे रही हैं. अपने पति की दूसरी पत्नी कृतिका संग पायल की बॉन्डिंग लोगों को खटकती है. उन्हें भरोसा नहीं होता सौतन में कैसे इतना प्यार हो सकता है.

वही इस बीच कुछ लोगों ने ये भी दावा किया कि पायल और कृतिका लेस्बियन हैं. अपने एक व्लॉग में पायल ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. पायल ने कहा- लोग ऐसा कैसे बोल सकते हैं. लोगों को लगता है मैं और कृतिका लेस्बियन हैं. इसपर मैं बहुत बड़ा जवाब दूंगी. क्या घर में दो सगी बहनें होती हैं, उनमें यदि प्यार होता है, तो क्या आपकी नजरों में वो लेस्बियन हैं? मुझे इसका जवाब दो.

पायल ने तो अपना जवाब दे दिया. मगर कमेंट बॉक्स में फिर भी यूजर्स उन्हें ट्रोल ही करते दिखाई दिए. उन्हें झूठा और फेक बताया. अरमान की पहली शादी पायल से हुई थी. इसके बाद उनकी जिंदगी में कृतिका आईं. शुरुआत में विवाद हुए, अब तीनों साथ रहते हैं. यूट्यूबर 4 बच्चों के पिता हैं. पायल से उनके 3 बच्चे हैं, वहीं कृतिका से एक. चारों बच्चों को दोनों माओं को प्यार मिलता है.

क्यों घर छोड़कर चले गए थे 'तारक मेहता' के सोढ़ी? खुद बताई ये वजह

सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक आए निहंगों ने कर दिया हमला, जानिए क्यों?

तलाक के बाद Ex हसबैंड संग नजर आई मशहूर अदाकारा, क्या फिर से होंगे एक?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -