अरमान मलिक पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, कहा- 'समाज में गलत मैसेज दे रहे हैं'

अरमान मलिक पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, कहा- 'समाज में गलत मैसेज दे रहे हैं'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा तथा लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक ने शो का सबसे बड़ा रूल तोड़ दिया है. उन्होंने इंफ्लुएंसर विशाल पांडे संग हाथापाई की तथा उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल, विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका के लिए कहा था- भाभी अच्छी लगती हैं. विशाल की इस बात पर अरमान ने उनके साथ मारपीट कर डाली. 

विशाल को थप्पड़ मारने के पश्चात् से अरमान मलिक को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. प्रशंसकों से लेकर स्टार्स तक सभी विशाल के सपोर्ट में आगे आ रहे हैं. कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा भी विशाल के समर्थन में आगे आई हैं तथा उन्होंने अरमान मलिक को जमकर फटकार लगाई है. अंजलि ने पोस्ट में लिखा- दोगलेपन की हद देख लो. जिस इंसान ने अपनी पत्नी को धोखा दिया. समाज में गलत मैसेज दे रहे हैं कि Plygamy (दो शादी करना) ठीक है. इतना ही है तो विदेश जाकर बस जाओ. हमारे कल्चर में ये चीज होनी सही है? ऊपर से विशाल पांडे ने ऐसा क्या गलत बोल दिया?भाभी अच्छी लगती हैं. इसमें क्या गलत है? न कोई चीप कमेंट किए न कोई बदतमीजी की. तुम्हारी तरह उसने 7 दिन में पटाकर शादी के लिए प्रपोज थोड़ी कर दिया. हिंसा-वायलेंस हम कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. तुम करो तो फीलिंग्स हैं...आ गई. किसी और ने अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस कीं, तो उसे थप्पड़ मार दिया, क्यों?

अंजलि ने आगे लिखा- तुम पहले भी गलत थे अरमान और अभी भी गलत हो. वहीं, दूसरी तरफ गौहर खान ने भी विशाल पांडे पर हाथ उठाने पर अरमान मलिक को जमकर लताड़ा है. गौहर ने पोस्ट साझा कर लिखा- तो क्या शादीशुदा  लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है??? कुछ भी. राखी सावंत ने भी अरमान मलिक को जमकर लताड़ा है. राखी ने अरमान को घर से बाहर निकालने की मांग की है. 

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -