पैपराजी को देखते ही मुंह छिपाने लगे ये मशहूर स्टार्स, लोगों ने किया ट्रोल

पैपराजी को देखते ही मुंह छिपाने लगे ये मशहूर स्टार्स, लोगों ने किया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने पिछले दिन अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अमृता के जन्मदिन की पार्टी उनकी दोस्त व अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने दी, जिस में कई स्टार्स सम्मिलित हुए। अमृता की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), एपी ढिल्लों समेत कुछ चुनिंदा स्टार्स शामिल हुए। मगर पार्टी के पश्चात् कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अमृता अरोड़ा और फरहान अख्तर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर पार्टी के कुछ इनसाइड फोटोज-वीडियोज वायरल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ पैप्स ने भी स्टार्स को अपने कैमरे में कैद किया। पार्टी से अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, फरहान अख्तर आदि की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं पार्टी के चलते अमृता अरोड़ा और फरहान अख्तर, कोट से अपना चेहरा पैपराजी से छिपाते दिखाई दिए, जिसके कारण जानने के लिए हर कोई बेताब हैं। हालांकि उन्होंने ऐसे क्यों किया इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं।

फरहान और अमृता को पैपराजी से मुंह छिपाने के कारण ट्रोल किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा- 'ऐसा काम ही क्यों करने कि मुंह छिपाना पड़े।' वहीं एक और ने लिखा- 'अमृता अरोड़ा का फोटो कौन निकालेगा, ये क्यों छिप रही है।' वहीं एक दूसरे इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा- मुझे लगता है कि ये शराब के नशे में धुत या फिर ड्रग्स से हाई हैं।' वहीं एक और ने लिखा है कि शायद ये नो मेकअप लुक में होंगे। ऐसे ही कई कमेंट्स ट्रोल्स ने किए हैं। इसी तरह लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बजट में कम किए गए मोबाइल से लेकर टीवी तक के दाम

'कंगना रनौत मेरी बेस्ट फ्रेंड...', कल हुई लड़ाई और आज बदल गए उर्फी के सुर

ब्लैक ड्रेस पहन तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -