स्त्री के आगे फीकी पड़ी ये फ़िल्में

स्त्री के आगे फीकी पड़ी ये फ़िल्में
Share:

इन दिनों सिनेमाघरों में कई बड़ी बॉलीवुड फिल्में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। इनमें श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' सबसे ज्यादा धमाल मचा रही है। वहीं, अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' भी इसी दौरान रिलीज हुई हैं। हालांकि, ये दोनों फिल्में 'स्त्री 2' के सामने कमजोर साबित हो रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर 'वेदा' और 'खेल खेल में' के बीच भी टक्कर देखने को मिल रही है, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म की परफॉर्मेंस जॉन अब्राहम की फिल्म से बेहतर दिख रही है।

'वेदा' की शुरुआत तो अच्छी थी, लेकिन...

अगर सैकनिल्क के आंकड़ों पर नजर डालें, तो 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'वेदा' ने पहले दिन अच्छी ओपनिंग की थी। फिल्म ने पहले दिन 6.3 करोड़ रुपए कमाए थे, लेकिन इसके बाद से फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे गिरने लगा। दूसरे दिन से फिल्म की कमाई 1-2 करोड़ में सिमट गई, और कुछ ही दिनों बाद यह आंकड़ा लाखों में पहुंच गया। नवें दिन फिल्म ने सिर्फ 30 लाख रुपए कमाए थे, और 10वें दिन भी फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 60 लाख रुपए ही रहा।

'खेल खेल में' की परफॉर्मेंस 'वेदा' से बेहतर

दूसरी ओर, अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' ने बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी बेहतर परफॉर्मेंस दिखाई है। फिल्म ने पहले दिन 5.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जो 'वेदा' से थोड़ी कम थी। हालांकि, इसके बाद भी 'खेल खेल में' ने हर रोज 'वेदा' से ज्यादा कमाई की। नवें दिन जहां 'वेदा' ने सिर्फ 30 लाख रुपए कमाए, वहीं 'खेल खेल में' ने 70 लाख रुपए का कलेक्शन किया। दसवें दिन भी 'खेल खेल में' ने 1.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया, जो 'वेदा' से बेहतर है।

दोनों फिल्मों की स्थिति: फ्लॉप का खतरा

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर 'वेदा' ने 10 दिनों में भारत में कुल 18.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं, अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' ने 21.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस हिसाब से देखा जाए तो 'खेल खेल में' ने बॉक्स ऑफिस पर 'वेदा' से 2.8 करोड़ रुपए ज्यादा कमाए हैं। लेकिन, दोनों फिल्मों के बजट को देखते हुए ये दोनों ही फिल्में फ्लॉप की श्रेणी में आती दिख रही हैं।

फिल्मों के बजट और फ्लॉप होने की संभावना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'वेदा' का बजट 60 करोड़ रुपए है, जबकि 'खेल खेल में' का बजट 100 करोड़ रुपए है। इस लिहाज से देखा जाए तो, 'वेदा' और 'खेल खेल में' दोनों ही फिल्मों की कमाई उनके बजट के मुकाबले काफी कम है। अगर आगे भी इन फिल्मों का प्रदर्शन ऐसा ही रहा तो दोनों ही फिल्मों के फ्लॉप होने का खतरा बना रहेगा।

'स्त्री 2' का दबदबा

इन सबके बीच, श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए रखा है। फिल्म ने शानदार कलेक्शन के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है और दर्शकों के दिलों में भी जगह बनाई है। इस समय, 'स्त्री 2' के सामने 'वेदा' और 'खेल खेल में' काफी पीछे रह गई हैं।

कॉफी विद करण कॉन्ट्रोवर्सी से डर गए थे के एल राहुल, खुद किया ये बड़ा खुलासा

श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना को लेकर अभिषेक ने कह डाली ये बड़ी बात

11 साल पहले शाहरुख खान ने इस अदाकारा को लेकर की थी ऐसी भविष्यवाणी, जो हो गई सच

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -