Redmi 13C 5G में मिल रहे हैं ये शानदार फीचर्स

Redmi 13C 5G में मिल रहे हैं ये शानदार फीचर्स
Share:

भारतीय मार्केट में बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन्स की काफी डिमांड रहती है। लोग ऐसे स्मार्टफोन को पसंद करते हैं जो कम कीमत में ढेर सारे फीचर्स के साथ आते हैं। इसी कड़ी में आज हम एक ऐसे 5जी स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसमें कंपनी ने 5000 एमएएच की दमदार बैटरी और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। और इसकी कीमत 11 हजार रुपये से भी कम है। हम बात कर रहे हैं शाओमी (Xiaomi) के Redmi 13C 5G स्मार्टफोन की।

Redmi 13C 5G: एक नजर में

स्मार्टफोन का डिज़ाइन और रंग
Redmi 13C 5G स्मार्टफोन को आप तीन खूबसूरत रंगों में खरीद सकते हैं: Startrail Silver, Startrail Green, और Startrail Black। यह फोन अपने शानदार लुक और स्टाइल के लिए भी जाना जाता है।

स्पेसिफिकेशन्स
Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है। यह प्रोसेसर खासतौर पर गेमिंग के लिए अच्छा माना जाता है, जिससे आपको खेलते समय बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलेगी। स्मार्टफोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले है, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज
इस स्मार्टफोन में 16GB तक की वर्चुअल रैम और 256GB तक का स्टोरेज मिलता है। यह फोन 4GB, 6GB और 8GB रैम के विकल्पों के साथ आता है और 128GB और 256GB स्टोरेज के ऑप्शन भी उपलब्ध हैं।

बैटरी और चार्जिंग
स्मार्टफोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा, यह 18W की रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आपका फोन जल्दी चार्ज हो जाता है।

कैमरा
कैमरा सेटअप की बात करें तो, Redmi 13C 5G में 50 मेगापिक्सल का AI प्राइमरी कैमरा है, जो शानदार तस्वीरें लेने में सक्षम है। इसके अलावा, सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

कीमत

Redmi 13C 5G की कीमत बेहद किफायती है। इसके 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है। 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 11,254 रुपये रखी गई है, और 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 13,410 रुपये है।

इस स्मार्टफोन को आप शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) से भी खरीद सकते हैं। अगर आप एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जो अच्छे फीचर्स के साथ आता हो, तो Redmi 13C 5G आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इसकी दमदार बैटरी, शानदार कैमरा और तेज प्रोसेसर इसे एक आकर्षक डिवाइस बनाते हैं।

अब और भी ज्यादा बढ़ जाएगी वॉट्सऐप की प्राइवेसी, जानिए क्या होगा इस बार नया

स्वतंत्रता दिवस पर व्हाट्सएप स्टेटस पर आप भी लगा सकते है खास वीडियो

नहीं जानते होंगे आप भी WhatsApp के इस शानदार फीचर के बारें में

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -