हॉलीवुड के ये सितारें लगाएंगे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में चार चांद

हॉलीवुड के ये सितारें लगाएंगे अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में चार चांद
Share:

भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी आज 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ विवाह बंधन में बंध कर अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने जा रहे हैं। दोनों की प्री-वेडिंग फंक्शन मार्च के महीने से शुरू हुई थी, जोकि अब शादी तक पहुंच चुका है. महीनों तक चले विवाह से पहले के समारोहों में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ कई अंतरराष्ट्रीय फिल्मी हस्तियां भी शामिल हुईं, जिनमें प्रसिद्ध पॉप गायक जस्टिन बीबर का प्रदर्शन भी शामिल था।

चूंकि विवाह से पहले के समारोह बहुत भव्य थे, इसलिए विवाह और भी शानदार होने की उम्मीद है। अंबानी परिवार ऐसे आयोजनों की मेज़बानी करने के लिए जाना जाता है, जिनमें बॉलीवुड सितारे हमेशा इस अवसर की शोभा बढ़ाते हैं। लेकिन, इन सबके साथ-साथ हॉलीवुड से भी कई स्टार्स सम्मिलित हो रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कि हॉलीवुड से कौन-कौन इस शादी में शामिल हो रहा है.

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन भी इस शादी में शामिल हो रही हैं. बृहस्पतिवार रात वो मुंबई पहुंच चुकी हैं. उनके साथ उनकी बहन क्लोई कार्दशियन भी इस शादी में शामिल होने के लिए भारत आई हैं. इन दो पॉपुलर बहनों के अतिरिक्त हॉलीवुड एक्टर और रेस्लर जॉन सेना में अनंत-राधिका की खुशियों में शरीक होने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार, कनाडाई रैपर और सिंगर कीनान वारसेम भी महफिल में चार चांद लगाते नजर आएँगे. उन्हें भी इस शादी में बुलाया गया है है. इसके अलावा विदेशी फिल्म स्टार्स की लिस्ट में सिंगर लुइस फोंसी, रैपर और सिंगर रेमा का भी नाम सम्मिलित है. निक जोनस भी अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ अनंत-राधिका की शादी के लिए भारत आ चुके हैं.

प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ! मुंबई एयरपोर्ट पर आई नजर

'मुझे S*X की लत थी, औरतों का करता था इस्तेमाल', इस एक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

ससुराल वालों संग मायके आई सोनाक्षी सिन्हा, गायब रहे लव-कुश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -