सितंबर में भारत में लॉन्च होने वाली ये नई बाइक्स

सितंबर में भारत में लॉन्च होने वाली ये नई बाइक्स
Share:

भारत में बाइक प्रेमियों के लिए सितंबर का महीना खास रहने वाला है। कई प्रमुख बाइक निर्माता कंपनियां नए और शानदार मॉडल्स लॉन्च करने वाली हैं। इन नई बाइक्स में नए टेक्नोलॉजी, स्टाइलिश डिजाइन और अतिरिक्त सुरक्षा फीचर्स शामिल होंगे, जो आपकी राइडिंग को और भी रोमांचक और सुरक्षित बनाएंगे। आइए जानते हैं कि अगले महीने भारतीय बाजार में कौन-कौन सी बाइक्स आ सकती हैं।

हार्ले-डेविडसन 750

हार्ले-डेविडसन की बाइक्स भारतीय बाजार में हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंपनी अब एक नई बाइक, हार्ले-डेविडसन 750, 9 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। इस बाइक में 750cc का V-Twin इंजन होगा, जो शानदार पावर और परफॉर्मेंस प्रदान करेगा।

हार्ले-डेविडसन 750 में डुअल डिस्क ब्रेक्स और ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) की सुविधा हो सकती है, जो सुरक्षा को बढ़ाएगी। इसके अलावा, इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी हो सकता है, जिसमें स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और फ्यूल गेज जैसी सुविधाएं होंगी। इसकी कीमत लगभग 2.5 लाख रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है।

हीरो 450 एडीवी

हीरो की नई बाइक, हीरो 450 ADV, एडवेंचर बाइक प्रेमियों के लिए खास होने वाली है। यह बाइक 15 सितंबर को लॉन्च हो सकती है और ऑफ-रोडिंग और लंबे सफर के लिए डिज़ाइन की गई है। इसमें 450cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन हो सकता है, जो 40-45 bhp की पावर जेनरेट करेगा और फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस हो सकता है।

हीरो 450 ADV में ऊंचा ग्राउंड क्लीयरेंस और लॉन्ग ट्रेवल सस्पेंशन होगा, जो इसे कठिन सड़कों पर भी आराम से चलने योग्य बनाएगा। इसकी कीमत 2.2 लाख रुपये से शुरू होने की संभावना है।

सुजुकी जीएसएक्स 8आर

सुजुकी की नई स्पोर्ट्स बाइक, GSX 8R, 17 सितंबर को लॉन्च हो सकती है। इस बाइक में 776cc का इंजन होगा, जो लगभग 80-85 bhp की पावर जेनरेट करेगा। इसके साथ, इसमें डुअल फ्रंट डिस्क ब्रेक्स और एडजस्टेबल सस्पेंशन भी हो सकता है, जो ब्रेकिंग और राइडिंग को बेहतर बनाएंगे। सुजुकी GSX 8R में LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स के साथ-साथ कई नए फीचर्स हो सकते हैं, जो इसे और भी आकर्षक बनाएंगे। इसकी कीमत भारत में लगभग 11 से 12 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इन नई बाइक्स के लॉन्च का इंतजार कर रहे बाइकरों के लिए सितंबर का महीना बेहद उत्साहजनक रहने वाला है। अगर आप भी नई बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, तो ये नए मॉडल्स आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सुनवाई के दौरान हंसने लगे ममता सरकार के वकील कपिल सिब्बल, ASG मेहता बोले- कोई मर गया है...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -