एप्पल के नए मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 11 का फर्स्ट लुक

एप्पल के नए मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 11 का फर्स्ट लुक
Share:

अमेरिका की एप्पल कम्पनी ने अपना 28 वां वार्षिक वर्ल्डवाइड डेवलपर्स सम्मेलन 5 जून को कैलिफोर्निया के सैन जोस के मैकेनरी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने के लिए तैयार है. इस सम्मेलन के दौरान लोगों को iPhone और iPad के लिए आने वाले नए मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 11 का पहला लुक देखने को मिलेगा.

खबरों के मुताबिक इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम के लॉन्च से पहले ही इसके कुछ फीचर्स लीक हुए- 

iOS 11 में Apple FaceTime Audio को iPhone यूज़र्स के बीच कालिंग का डिफ़ॉल्ट मेथड बनाएगा. इसके अलावा iMessage एक्सटेंशन के साथ शामिल किया जाएगा जो की iPhone यूज़र्स को conversations के अंतर्गत ही पैसे ट्रांसफर करने की अनुमति देगा. यह भी बताया जा रहा है कि  Apple Pay एक सोशल फीड के साथ आएगा जो की बिलकुल Venmo के सोशल फीड की तरह दिखाई देगा. इस सब के साथ एप्प का नाम भी बदलकर Wallet को Pay बना दिया जाएगा.  Low Power Mode को अपडेट किया जा सकता है.

इससे ये बैटरी सेविंग फीचर आपकी यूसेज आदतों को मॉनिटर करेगा और अपने आटोमेटिक एक्टिवेशन के लिए एक सारणी बनाएगा. इसके अलावा Low Power Mode में बैटरी स्थान के अलावा आपकी लोकेशन और कनेक्टिविटी स्टेटस जैसे संकेत शामिल होंगे. हांलाकि इन सभी बातों की सच्चाई का पता इस अपडेट के लांच होने के बाद ही चल सकता हैं.

जोपो स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती

आज से अमेजन डॉट इन पर बिकना शुरू हुआ नूबिया एम2 लाइट स्मार्टफोन

कल भारत में लांच हुआ Alcatel नया स्मार्टफोन

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -