श्रीदेवी के अंतिम पलों में ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी

श्रीदेवी के अंतिम पलों में ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी
Share:

मुंबई : श्रीदेवी 13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं बॉलीवुड में चांदनी, हवाहवाई, और नागिन जैसे सदा जिन्दा रहने वाले किरदारों को अपने बेमिसाल अभिनय से जीवंत कर देने वाली सुपरस्टार सदाबहार अदाकारा श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई में एक शादी समारोह के दौरान दिल का दौरा पड़ने से अचानक निधन हो गया उनके आकस्मिक निधन के समाचार से पुरे फिल्म जगत में गम का माहौल है.

मोहित मारवाह के यहाँ शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची श्रीदेवी के साथ दुबई में उनके पति बॉनी कपूर, छोटी बेटी खुशी कपूर, और अनिल कपूर भी मौजूद थे. मोहित बॉनी, अनिल और संजय कपूर के भांजे हैं. श्रीदेवी ने इस शादी की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. श्री देवी ने बचपन से ही एक्टिंग शुरू कर दी. चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ट एक्टर अपना अभिनय दिखाया.

इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया. चार दशक लम्बे अपने अभिनय सफर में श्री देवी ने जो किरदार निभाया उस जीवन्त कर दिया. बॉलीवुड की चांदनी आज हमारे बीच नहीं रही मगर उनकी स्वर्णिम स्मृतियाँ सदा सर्वदा हर कला प्रेमी के दिल में अमर रहेगी.

श्रीदेवी के निधन से ठीक पहले अमिताभ को हुआ पूर्वाभास

बेमिसाल अदाकारा श्रीदेवी का दुखद निधन

तमिलनाडु की 'अम्मा' का जन्मदिवस आज

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -