पहले ही सप्ताह में बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे ये खिलाड़ी!
पहले ही सप्ताह में बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे ये खिलाड़ी!
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 3 की शुरुआत हो चुकी है तथा ग्रांड प्रीमियर में होस्ट अनिल कपूर ने दर्शकों को उन 16 प्रतियोगियों से मिलवाया जो इस खेल का हिस्सा होंगे। बीते सीजन से कहीं ज्यादा ड्रामा और इन्टेन्सिटी इस शो में देखने मिलेगी इसका ट्रेलर शुरुआत में ही मिल गया है। नए एपिसोड में खिलाड़ियों ने बिग बॉस के घर के अंदर अपना पहला वोट डाला तथा नॉमिनेशन प्रक्रिया का हिस्सा बने। यानि जल्द एक या उससे अधिक प्रतियोगी इस रेस से बाहर हो जाएंगे।

बिग बॉस OTT सीजन 3 में बहुत कुछ नया है तथा जहां दर्शकों को एक के पश्चात् एक कई सरप्राइज मिले वहीं प्रशंसकों के लिए भी चीजें सरल नहीं रहने वाली हैं इतना तो स्पष्ट हो गया है। झगड़े और तू-तू मैं-मैं अभी से शुरू हो गई है और कुछ ही सप्ताहों में साफ हो जाएगा कि कौन किस पर भारी पड़ने वाला है। लाइव फीड में दिखाया गया है कि प्रतियोगियों ने पहला नॉमिनेशन किया जिसके तहत उन्हें किन्हीं दो लेगों की फोटोज डिसकार्ड करनी थीं जिन्हें वो इस शो का हिस्सा नहीं देखना चाहते हैं।

जहां दीपक चौरसिया को उनकी सेहत के चलते थोड़ी लिबर्टी मिली तथा उन्हें कनफेशन रूम में आकर नॉमिनेशन करने कहा गया वहीं बाकी प्रतियोगियों को एक-एक करके एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया, जहां पर उन्होंने नॉमिनेशन किया। क्योंकि यह एक प्राइवेट नॉमिनेशन था, इसलिए लोगों को इस बारे में एक दूसरे को बताने से लेकर इस बारे में डिसकशन करने तक के लिए इंकार किया गया, किन्तु नॉमिनेशन इतनी बड़ी चीज है कि खिलाड़ी जाहिर तौर पर इस बारे में बात करेंगे।

डेंजर जोन में पहुंच चुके प्रतियोगियों की बात करें तो नॉमिनेशन के पश्चात् सना मकबूल, सई केतन राव, चंद्रिका दीक्षित (वड़ा पाव गर्ल), विशाल पांडे, अरमान मलिक और उनकी पत्नियां पायल मलिक एवं कृतिका मलिक भी इस डेंजर जोन में हैं। अब क्योंकि यह प्रतियोगियों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है, तो ऐसे में देखना होगा कि किस खिलाड़ी का सफर पहले ही हफ्ते में खत्म होने जा रहा है। मालूम हो कि उर्फी जावेद फर्स्ट वीक में ही एविक्ट हो गई थीं, मगर बावजूद इसके वो पॉपुलैरिटी मेनटेन करने में सफल रहीं।

'मूर्ख होना अपराध नहीं है', कंगना रनौत को अन्नू कपूर का जवाब

जहीर से शादी के साथ ही पूरा हुआ सोनाक्षी सिन्हा का सालों पुराना सपना

तनुश्री दत्ता के लगाए गंभीर आरोप पर नाना पाटेकर ने 6 साल बाद तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -