वनप्लस के नए स्मार्टफोन OnePlus Ace 5 Pro में मिल रहे ये खास फीचर्स

वनप्लस के नए स्मार्टफोन OnePlus Ace 5 Pro में मिल रहे ये खास फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) के स्मार्टफोन्स देश में काफी लोकप्रिय हैं, खासकर उनके शानदार कैमरा क्वालिटी और डिजाइन के लिए। अब, कंपनी एक नए स्मार्टफोन, OnePlus Ace 5 Pro, को लॉन्च करने की तैयारी में है और इसके स्पेसिफिकेशंस पहले से ही लीक हो चुके हैं। टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन (Digital Chat Station) के अनुसार, इस नए स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर हो सकता है।

OnePlus Ace 5 Pro में क्या खास होगा?

डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 5 Pro एक हाई-एंड फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है। इस फोन में 1.5K रेजॉल्यूशन के सपोर्ट वाला BOE X2 फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का 8T LTPO डिस्प्ले होगा, जो माइक्रो-कर्वचर डिजाइन के साथ आएगा और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

फीचर्स और बैटरी

OnePlus Ace 5 Pro में 6,200mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है, जो 100 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरा सेटअप की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा और 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा हो सकता है।

लॉन्च की तारीख

वनप्लस ने अभी तक OnePlus Ace 5 Pro के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन को साल के अंत तक बाजार में पेश कर सकती है। इसके लॉन्च के बाद, यह फोन अन्य स्मार्टफोन्स को टक्कर दे सकता है और इसे 30 हजार रुपये तक की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए यह खबर खुशी की हो सकती है, क्योंकि इसमें कई शानदार फीचर्स और तकनीक उपलब्ध हो सकती है।

स्त्री 2 हिट होते ही श्रद्धा कपूर ने छोड़ा अपना घर, अब यहाँ हुई शिफ्ट

लंदन में नए अवतार में नजर आए विराट कोहली, इंटरनेट पर छाया VIDEO

बॉलीवुड का ये एक्टर बनेगा 'रेस 4' में विलेन! 10 गुना ज्यादा भयानक होगा किरदार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -