ये स्टार्स मचाएंगे बिग बॉस में धमाल, सामने आई कन्फर्म लिस्ट

ये स्टार्स मचाएंगे बिग बॉस में धमाल, सामने आई कन्फर्म लिस्ट
Share:

टीवी का सबसे रोमांचक और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने सीजन 18 के साथ लौट रहा है। इस शो में एक बार फिर होस्ट सलमान खान मस्ती-मजाक करते और प्रतियोगियों को झाड़ लगाते दिखाई देंगे। लंबे वक़्त से शो में हिस्सा लेने वाले प्रतियोगियों के नाम एक-एक कर सामने आ रहे हैं। अब 'बिग बॉस 18' के कन्फर्म प्रतियोगियों की लिस्ट आ गई है। हम आपको बता रहे हैं कि शो के नए सीजन में कौन से सितारे आपका मनोरंजन करेंगे।

मेकर्स का मूल फॉर्मेट में वापसी
पिछले दो सीज़नों में, 'बिग बॉस' मेकर्स ने इन्फ्लुएंसर्स को शो में मौका दिया था, लेकिन इस बार वे अपने ओरिजिनल फॉर्मेट में लौट रहे हैं। इस सीजन में टीवी के प्रसिद्ध एक्टर्स और सुर्खियों में रहने वाले सितारों को शामिल किया गया है। इसके अलावा, कुछ बॉलीवुड सितारे भी बिग बॉस के घर में लॉक होने वाले हैं। आइए जानते हैं वे सितारे कौन हैं जो 'बिग बॉस 18' में हिस्सा ले रहे हैं।

1. निया शर्मा
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इस शो में एंट्री लेने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, निया शो में सीमित समय के लिए रहेंगी। उन्हें अमीषा पटेल और अब्दू रोजिक की तरह टीआरपी और माहौल बनाने के लिए कुछ समय बिग बॉस के घर में रखा जाएगा। इससे पहले, निया 'बिग बॉस ओटीटी' में भी बतौर गेस्ट नजर आ चुकी थीं। निया अपने फैशन और अभिनय के लिए जानी जाती हैं और उनकी एंट्री से शो में और भी रोचकता आने की उम्मीद है।

2. शिल्पा शिरोडकर
90 के दशक में बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी 'बिग बॉस 18' में एंट्री कर रही हैं। शिल्पा, बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की छोटी बहन हैं और तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की साली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1989 में फिल्म 'भ्रष्टाचार' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'आंखें', 'गोपी किशन', 'खुदा गवाह' और 'हम' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। शिल्पा का बिग बॉस में आना उनके फैंस के लिए एक खास मौका है, क्योंकि वह फिर से लाइमलाइट में लौट रही हैं।

3. नायरा बनर्जी
फेमस टीवी शो 'दिव्य दृष्टि' और 'पिशाचिनी' में नजर आ चुकी नायरा बनर्जी भी 'बिग बॉस 18' में दिखेंगी। उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी देखा गया था। नायरा का असली नाम मधुरिमा है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की थी। 'काल धमाल मालामाल' जैसी फिल्म में भी उनके अभिनय को सराहा गया। उनकी एंट्री से शो में रोमांच बढ़ने की उम्मीद है।

4. मुस्कान बामने
टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में पाखी का रोल निभाने वाली मुस्कान बामने भी 'बिग बॉस 18' में नजर आएंगी। मध्यप्रदेश से आईं मुस्कान को पिछली बार फिल्म 'हसीना' में देखा गया था। यह उनका पहली बार किसी रियलिटी शो में हिस्सा लेने का मौका है, और उनके फैंस उनके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

5. चाहत मणि पांडे
'हमारी बहू सिल्क', 'नाथ - जेवर या जंजीर' जैसे शो में नजर आ चुकीं चाहत मणि पांडे भी शो में भाग ले रही हैं। मध्यप्रदेश के छोटे से टाउन दमोह से आईं चाहत ने 2023 में आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली थी। उन्होंने अपने होमटाउन दमोह से मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव भी लड़ा, जिसमें उनकी हार हुई। इसके बाद वह एक्टिंग में वापस आ गईं। चाहत का शो में आना दर्शकों के लिए एक नई उम्मीद के साथ आया है।

6. श्रुतिका अर्जुन राज
साउथ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रुतिका अर्जुन राज भी 'बिग बॉस 18' में कहर ढाती नजर आएंगी। तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी श्रुतिका ने टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई है। वह सोशल मीडिया पर कुकिंग वीडियो शेयर करती हैं, और उनकी कुकिंग कला भी दर्शकों को आकर्षित करने वाली है।

7. अविनाश मिश्रा
बिना हैंडसम एक्टर के बिग बॉस के सीजन पूरे नहीं होते। इस बार वह अविनाश मिश्रा हैं, जो छत्तीसगढ़ से आए हैं। अविनाश टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'इश्कबाज' में नजर आ चुके हैं। उनके को-स्टार्स के साथ अफेयर की चर्चाएं भी काफी सुर्खियों में रही हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह बिग बॉस के घर में किसके दिल को चुराते हैं।

8. चुम दरंग
बिग बॉस के घर में पहली बार अरुणाचल प्रदेश से आई एक्ट्रेस चुम दरंग हिस्सा ले रही हैं। 'बधाई दो' और 'गंगुबाई काठियावाड़ी' में काम कर चुकीं चुम ने कई ब्यूटी पेजेंट भी जीते हैं। जानकारी के अनुसार, चुम बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट रीक्षांत गोस्वामी को डेट कर रही हैं, जो उनके शो में आना और भी दिलचस्प बना देगा।

9. शहजादा धामी
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से निकाले जाने के कारण सुर्खियों में रहे शहजादा धामी भी 'बिग बॉस 18' में एंट्री करने वाले हैं। शो से बाहर होने के बाद शहजादा लो प्रोफाइल रखे हुए हैं, ऐसे में देखना होगा कि रियलिटी शो में वह क्या कमाल करते हैं।

10. सारा खान और अरफीन खान
इस साल एक और पति-पत्नी की जोड़ी 'बिग बॉस 18' में एंट्री करने को तैयार है। सारा खान और उनके पति अरफीन खान शो में हिस्सा ले रहे हैं। सारा एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं, जबकि अरफीन खान लाइफ कोच हैं। अरफीन, ऋतिक रोशन जैसे सितारों के लाइफ कोच और मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। यह जोड़ी शो में एक नई दृष्य पेश कर सकती है।

11. एलिस कौशिक
टीवी सीरियल 'पंड्या स्टोर' में रावी का किरदार निभाने वाली एलिस कौशिक भी 'बिग बॉस 18' में हिस्सा ले रही हैं। दिल्ली में जन्मी एलिस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और बाद में 'सूर्यपुत्र कर्ण' और 'कहां हम कहां तुम' जैसे शो में काम किया। उनकी को-स्टार कंवर ढिल्लों के साथ प्रेम संबंधों की चर्चाएं भी शो में रोमांच जोड़ सकती हैं।

12. करणवीर मेहरा
रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को जीतने के बाद करणवीर मेहरा 'बिग बॉस 18' में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। एक शो जीतने के कुछ ही दिनों बाद करण बिग बॉस में एंट्री के लिए तैयार हैं। उनके तलाक के विवाद ने उन्हें और भी चर्चित बना दिया है।

13. हेमा शर्मा
'बिग बॉस 18' में तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर हेमा शर्मा भी आ रही हैं। इंटरनेट पर उन्हें वायरल भाभी के नाम से जाना जाता है। 'दबंग 3' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हेमा का शरारती अंदाज यूजर्स को पसंद है। अब देखना होगा कि बिग बॉस के घर में वह क्या नया करती हैं।

इन सभी सितारों ने शो में अपनी एंट्री के प्रोमो को शूट कर लिया है। इस लिस्ट में और नाम जुड़ सकते हैं। 4 अक्टूबर को सलमान खान शो के एपिसोड को शूट करना शुरू करेंगे, और 6 अक्टूबर से 'बिग बॉस 18' टीवी पर प्रसारित होगा। दर्शकों को इन कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ उनके बीच होने वाली गतिविधियों का बेसब्री से इंतजार है। बिग बॉस के घर में हमेशा की तरह ड्रामा, एंटरटेनमेंट और रोमांच देखने को मिलेगा।

रुपाली गांगुली ने की बुराई तो दुखी हुई मदालसा, बोली- 'मैंने क्या बुरा किया?'

मदालसा शर्मा ने बताया कास्टिंग काउच करने वाले पूछते हैं क्या सवाल?

शादी से पहले मशहूर एक्ट्रेस ने बदला लुक, कराई प्लास्टिक सर्जरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -