ये चीजें बनाती हैं विराट अनुष्का के रिश्ते को खास, आप भी जरूर अपना लें

ये चीजें बनाती हैं विराट अनुष्का के रिश्ते को खास, आप भी जरूर अपना लें
Share:

हाल ही में, लंदन में कीर्तन कार्यक्रम का आनंद लेते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस जोड़े को अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है, जो उनके मजबूत बंधन को दर्शाता है। उनके रिश्ते का सबसे उल्लेखनीय पहलू यह है कि वे एक-दूसरे के विकास का समर्थन कैसे करते हैं।

एक दूसरे को बेहतर बनने में मदद करना
एक साक्षात्कार में, विराट ने उल्लेख किया कि अनुष्का, उनकी "लेडी लक" ने उनके जीवन को सकारात्मक रूप से बदल दिया है। अनुष्का ने यह भी स्वीकार किया कि विराट ने उनके जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। यह अक्सर कहा जाता है कि एक सच्चा साथी आपको बदलने के लिए मजबूर नहीं करेगा, बल्कि आपको एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करेगा। यदि आपका साथी आपकी खामियों को नजरअंदाज करता है, तो यह रिश्ते के लिए स्वस्थ नहीं हो सकता है।

सबसे जरूरी है अंडरस्टैंडिंग
वायरल वीडियो ने जोड़े के बीच गहरी समझ को उजागर किया। अनुष्का विराट की व्यस्त कार्य प्रतिबद्धताओं से अवगत हैं और परिवार के समय को प्राथमिकता देने के लिए उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर से ब्रेक लिया है। विश्व कप जीतने के बाद, विराट उनके साथ रहने के लिए लंदन गए। इस तरह की आपसी समझ एक मजबूत रिश्ते को बढ़ावा देती है, जहाँ साथी एक-दूसरे की ज़रूरतों को पहचानते हैं और उनका समाधान करते हैं।

आभार व्यक्त करना
विराट और अनुष्का एक-दूसरे के प्रति आभार व्यक्त करने में कभी नहीं चूकते। विश्व कप जीतने के बाद, विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी सफलता का श्रेय अनुष्का को दिया। अनुष्का अक्सर साझा करती हैं कि वह "दुनिया के सबसे अच्छे व्यक्ति" से शादी करने के लिए कितनी आभारी हैं। नियमित रूप से आभार व्यक्त करने से बंधन मजबूत होता है और जीवन में एक-दूसरे की उपस्थिति के लिए प्रशंसा दिखाई देती है।

एक-दूसरे के लिए समय निकालना
अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, वे हमेशा एक-दूसरे के लिए समय निकालते हैं। विराट अक्सर मैचों के बाद अनुष्का के साथ फोन पर बात करते देखे जाते हैं, और विश्व कप के बाद, वह तुरंत उनके साथ रहने के लिए लंदन चले गए। अनुष्का अक्सर मैचों में उनका साथ देती हैं, जिससे एक-दूसरे के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का पता चलता है। एक-दूसरे के लिए समय निकालना किसी भी स्वस्थ रिश्ते के लिए ज़रूरी है।

घुटनों तक लंबे हो जाएंगे बाल, बस अपना लें ये ट्रिक्स

प्रेग्नेंसी में बुखार होने पर क्या खाएं? जानिए एक्सपर्ट्स की राय

उसम भरी गर्मी में डार्क सर्कल से कैसे बचें? जानिए आसान ट्रिक्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -