बिग बॉस 11 के इन कंटेस्टेंट ने सलमान को काफी परेशान किया
बिग बॉस 11 के इन कंटेस्टेंट ने सलमान को काफी परेशान किया
Share:

बिग बॉस के फिनाले की तैयारियां जोरो से हो रही है सभी इसी की तैयारियों में लगे हुए है। बस इंतज़ार हो रहा है तो रात का। ऐसे में बात करें शुरू से अब तक के गेम की तो बिग बॉस के घर में सलमान खान को सबसे ज्यादा गुस्सा दिलाने वाले कंटेस्टेंट में तीन नाम शामिल रहें है जो आज हम आपको बताने जा रहें है। ये वो तीन कंटेस्टेंट है जिन्होंने सलमान खान के खून को काफी जलाया है। आइए बताते है।

अर्शी खान - बिग बॉस की नागिन और बेगम अर्शी के नाम से जानी जाने वाली अर्शी ने इस शो में सलमान खान को काफी गुस्सा दिलाया है। वे इस घर की सबसे विवादित प्रतियोगियों में से एक रही हैं। अर्शी को सलमान ने काफी खरी खोटी सुनाई है और उन्हें फटकार भी लगाई है। ये वो कंटेस्टेंट रहीं है जिसने सबसे ज्यादा सलमान खान का खून जलाया है।

जुबैर - जैसे ही जुबैर ने शो में कदम रखा वैसे ही बवाल शुरू हो गए। उन्होंने सलमान से काफी बहस की और उन्हें काफी उल्टा-सीधा भी कहा। जुबैर की हरकतों की वजह से सलमान ने उन्हें काफी लताड़ा। जुबैर को शो से बाहर होने में भी ज्यादा वक्त नहीं लगा और बाहर होते ही उन्होंने सलमान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई।

प्रियांक - प्रियांक पहली बार तो अच्छे रहें, लेकिन जल्द ही शो से बाहर हो गए और उसके बाद फिर से वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में आए और उसके बाद विवादों में आते गए। सलमान खान भी उनसे काफी खफा नजर आए और हर समय उन्हें लताड़ते हुए नजर आए। सलमान ने प्रियांक की कई बार जमकर क्लास लगाई है।​

Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले में ये कंटेस्टेंट हुआ आउट

Bigg Boss 11 के विनर को नहीं मिलेंगे 50 लाख रूपए..

सलमान खान के भाई भी चाहते है ये कंटेस्टेंट बने विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -