'इन्हे हरियाणा की अपनी दलित बेटी बर्दाश्त नहीं..', राहुल गांधी पर बरसे आकाश आनंद

'इन्हे हरियाणा की अपनी दलित बेटी बर्दाश्त नहीं..', राहुल गांधी पर बरसे आकाश आनंद
Share:

चंडीगढ़: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय संयोजक और सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने हरियाणा में अपनी पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला किया, खासतौर पर राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। आकाश आनंद ने सभा में जोर देकर कहा कि संविधान उनकी पहचान है और वे आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आकाश आनंद ने कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा का भी जिक्र किया और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थकों ने शैलजा के खिलाफ अपमानजनक बातें कही हैं। उन्होंने कहा, "शैलजा एक बड़ी दलित नेता हैं, और हम उनका सम्मान करते हैं।" साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि कांग्रेस में दलितों का सम्मान नहीं किया जाता और न ही भविष्य में कभी किया जाएगा। उन्होंने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, 'हरियाणा की अपनी दलित बेटी इनसे बर्दाश्त नहीं होती है, हमारा सम्मान तो ये लोग क्या ही करेंगे।  

उन्होंने यह भी कहा, "कुमारी शैलजा के खिलाफ हुड्डा समर्थकों ने जो कुछ कहा, उस पर कांग्रेस के नेता चुप रहे। यह दर्शाता है कि कांग्रेस दलित विरोधी रही है और रहेगी।" बसपा ने हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए इनेलो के साथ गठबंधन किया है, जिसमें बसपा 90 में से 37 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि इनेलो 53 सीटों पर। आकाश आनंद के लिए एक खास रणनीति बनाई गई है, जिसके तहत वे हरियाणा के गांवों में जाकर चौपाल लगाएंगे और लोगों से सीधा संवाद स्थापित करेंगे।

लेबनान में पेजर के बाद रेडियो-वॉकीटॉकी-सोलर पेनल सब फट रहा..! आतंकी हिजबुल्लाह के चीथड़े उड़े

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने उज्जैन में किया स्वच्छता मित्रों का सम्मान

'पाकिस्तान, कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस एकसाथ हैं..', PAK के रक्षा मंत्री का बयान, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -