सलमान खान के घर में घुसा चोर, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे दंग

सलमान खान के घर में घुसा चोर, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। इस वर्ष अप्रैल में उनके मुंबई स्थित घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट पर एक हमला हुआ था, जब कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने फायरिंग की थी। तत्पश्चात, मुंबई पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की। इस बीच, एक पुराने इंटरव्यू ने फिर से चर्चा का विषय बना दिया है, जिसमें सलमान ने बताया कि कैसे उन्होंने बचपन में अपने घर में घुसे एक चोर को पकड़ा था तथा फिर उसे खाना भी खिलाया था।

प्रीति जिंटा के चैट शो 'अप क्लोज एंड पर्सनल विद पीजेड' में सलमान ने बताया कि उनके घर में अक्सर कई लोग आते रहते थे, जिनमें से कुछ उनके और उनके भाई अरबाज खान के दोस्त थे, जैसे कि फोटोग्राफर अविनाश गोवरिकर, जबकि कुछ लोग पूर्ण रूप से अज्ञात होते थे। एक रात, एक ग्रैंड पार्टी के बाद जब सलमान एवं अरबाज अपने बेडरूम में सो रहे थे, तब सलमान ने एक बड़ी परछाई देखी जो अजीब तरीके से घूम रही थी। उन्होंने अरबाज को जगाया तथा संकेत दिया कि वे तीन की गिनती पर कूदेंगे। फिर उन्होंने उस पर नियंत्रण पा लिया तथा उसे बांध दिया। सलमान ने बताया कि चोर से पूछताछ करने पर पता चला कि यह उसकी पहली चोरी का प्रयास था और वह नाच रहा था क्योंकि उसने एक वॉकमैन चुराया था।

जब सलमान ने चोर से पूछा कि उसने क्या चुराया है, तो उसने सिर्फ 5 रुपये दिखाए। सलमान ने चोर से पूछा कि क्या उसने खाना खाया है, तो उसने इनकार किया। इस पर सलमान ने उसे खाना खिलाया। उनकी मां ने जब देखा कि चोर को खाना मिल रहा है, तो उन्होंने सवाल किया कि यह आदमी कौन है और क्यों उसे खाना दिया जा रहा है। सलमान ने चोर से कहा कि खाना खाने के पश्चात् वे पुलिस को बुलाएंगे। चोर ने सुझाव दिया कि पुलिस स्टेशन जाकर पेपरवर्क से अच्छा है कि उसे बाहर बांध दिया जाए। चोर ने रस्सी की एक गांठ बांधने को कहा तथा जब पुलिस आई, तो किसी तरह रस्सी खोलकर भाग गया। प्रीति जिंटा ने कहा कि वह शख्स अब सलमान की फिल्में देखता होगा, लेकिन सलमान ने जवाब दिया कि उस रात वह शख्स किससे मिला था, यह उसे शायद पता भी नहीं होगा।

इस शख्स की वजह से सड़क पर बीती थी अभिषेक की रात

राजनीतिक बैकग्राउंड से जुड़ा है इन कलाकारों का जीवन

'मोदी विरोध के बाद भी मिला मौका', विनेश फोगाट की जीत पर कंगना रनौत ने कसा तंज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -