Kalki में 2 मिनट के रोल में छाया ये एक्टर, बना प्रभास का गुरू
Kalki में 2 मिनट के रोल में छाया ये एक्टर, बना प्रभास का गुरू
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास की फिल्म कल्कि सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है तथा इस फिल्म ने रिलीज के साथ धमाल मचा दिया है. 2 दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में कमाल कर दिया है तथा अपने कलेक्शन से सभी को चौंका दिया है. फिल्म ने दुनियाभर में दो दिनों में 350 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. अब फिल्म आने वाले वक़्त में और भी कमाई कर सकती है. शनिवार और रविवार के दिन फिल्म की कमाई इसके बजट को छू सकती है जो लगभग 600 करोड़ रुपये का है. फिल्म में कई सारे भेद भी खुले तो वहीं कई सारी बातें अनसुलझी ही रह गईं. कल्कि में प्रभास ने वीर योद्धा कर्ण का किरदार निभाया है. वहीं फिल्म में एक साउथ एक्टर ऐसा भी है जो प्रभास का गुरू बना है.

यहाँ हम बात कर रहे हैं कई साउथ और बॉलीवुड की फिल्में करने वाले दुलकर सलमान की. वे भी प्रभास की फिल्म का हिस्सा थे तथा उनका किरदार फिल्म में 2 मिनट का था. इस फिल्म में प्रभास का किरदार भैरवा जब कर्ण के रूप में इस्टेबलिश हो रहा होता है उस दौरान ही फिल्म में उनके गुरू परशुराम के रूप में दुलकर सलमान की एंट्री होती है. फिल्म में उनका भले ही 2 मिनट का रोल है किन्तु वे इसके चलते प्रभास को गाइड करते दिखाई दिए हैं. उनका किरदार फिल्म के अंत में आता है.

वही बात यदि कल्कि की करें तो इसमें लीड विलेन का किरदार कमल हासन ने प्ले किया है. पहले भाग में तो उनके रोल की लेंथ बहुत ज्यादा नहीं थी मगर दूसरे भाग में उनके किरदार की लेंथ को और भी बढ़ाया जाएगा. फिल्म के पहले भाग में तो पूरी तरह से अमिताभ बच्चन का ही जलवा देखने को मिला लेकिन कहानी के हिसाब से ऐसा लग रहा है कि अगले भाग में प्रभास पूरी तरह से लीड करते दिखाई देंगे. पहला भाग तो आ गया तथा इसका कलेक्शन भी आ ही रहा है, बस प्रशंसक तो इसी बात पर कान खड़े किए हुए हैं कि कल्कि का दूसरा भाग कैसा होगा और कब आएगा.

अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, पति संग पहुंची सोनाक्षी सिन्हा

'क्या स्टाडम गोविंदा के सिर चढ़ चुका है?', इस एक्टर ने दिया ये जवाब

रात के 3 बजे मशहूर एक्टर संग हुई ऐसी वारदात, खुद सुनाई आपबीती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -