इस एक्टर ने बिना फीस लिए 'सिंघम 3' में किया कैमियो!

इस एक्टर ने बिना फीस लिए 'सिंघम 3' में किया कैमियो!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' (सिंघम 3) का जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है। अजय का आइकॉनिक पुलिस किरदार बाजीराव सिंघम 10 वर्ष पश्चात् अपनी खुद की फिल्म लेकर लौट रहा है। 'सिंघम 3' से पहले, सिंघम अवतार में अजय ने रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स की फिल्मों 'सिम्बा' एवं 'सूर्यवंशी' में कैमियो किया था।

'सिंघम 3' की स्टारकास्ट में अजय के साथ कई बॉलीवुड सितारे सम्मिलित हैं। दीपिका पादुकोण फ्रैंचाइजी में 'लेडी सिंघम' के रोल में एंट्री करने जा रही हैं, जबकि करीना कपूर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी इस फिल्म में दिखाई देंगे। अब इस कास्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ने की खबर है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरस्टार सलमान खान 'सिंघम 3' में कैमियो करेंगे। सलमान इस फिल्म में 'दबंग' फ्रैंचाइजी के अपने सुपरहिट पुलिस किरदार, चुलबुल पांडे, के रोल में दिखाई देंगे।सलमान ने 'दबंग' फ्रैंचाइजी में इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे की भूमिका को बड़े पर्दे पर जबरदस्त तरीके से निभाया है। उन्होंने इस किरदार को तीन फिल्मों में निभाया, जिसमें आखिरी फिल्म 'दबंग 3' 2019 में रिलीज हुई थी। 

हालांकि, तीसरी फिल्म को पहले की फिल्मों की भांति दर्शकों से प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। किन्तु यदि रोहित शेट्टी इस किरदार को अपनी फिल्म में ला रहे हैं, तो दर्शक उम्मीद कर सकते हैं कि बड़े पर्दे पर चुलबुल पांडे को एक खास ग्रैंड ट्रीटमेंट मिलेगा। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि रोहित शेट्टी ने सलमान को एक खास कैमियो के लिए राजी कर लिया है। सलमान ने इस कैमियो के लिए कोई फीस भी नहीं ली है। बता दें कि 'सिंघम 3' दिवाली के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी तथा इसके साथ कार्तिक आर्यन की कॉमेडी हॉरर फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी रिलीज होगी। 

लेबनान में पेजर के बाद रेडियो-वॉकीटॉकी-सोलर पेनल सब फट रहा..! आतंकी हिजबुल्लाह के चीथड़े उड़े

भरी महफिल में इस शख्स को देखते ही आराध्या ने छुए-पैर, फैंस कर रहे तारीफ

आर्थिक तंगी के चलते बेचनी पड़ी प्रॉपर्टी, कंगना रनौत ने बुरे दिनों को किया याद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -