सलमान खान के घर में जबरदस्ती घुस गया था ये एक्टर, फिर जो हुआ...

सलमान खान के घर में जबरदस्ती घुस गया था ये एक्टर, फिर जो हुआ...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 18' अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गया है। प्रत्येक वर्ष शो के मेकर्स एक नया चेहरा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास करते हैं, चाहे वह टीवी जगत से हो या फिल्मी दुनिया से। इस बार बीते सप्ताह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' के विजेता करणवीर मेहरा बिग बॉस के घर में एक प्रतियोगी के रूप में भाग ले रहे हैं।

घर में प्रवेश करने से पहले करणवीर ने अपने एक इंटरव्यू के चलते इस शो में अपने सफर के बारे में बहुत कुछ साझा किया। सोशल मीडिया के ट्रेंड को देखते हुए माना जा रहा है कि वे शो को जीतने के लिए एक मजबूत दावेदार साबित हो सकते हैं। करणवीर ने खतरों के खिलाड़ी जीतने के बाद बिग बॉस में जाने के सवाल पर कहा, "10वीं के बोर्ड परीक्षा के बाद आप 12वीं की परीक्षा के लिए जाते हैं ना? यह मेरे लिए एक बड़ा और बेहतर करियर का मौका था, इसलिए मैंने इसके लिए सोचा।" उन्होंने बताया कि इससे पहले भी उनके पास शो के कई ऑफर आए थे, मगर हर बार किसी कारणवश वह चूक जाते थे। उन्होंने कहा, "जब मैं काम कर रहा था तथा यह शो करना चाहता था, तो मेकर्स पहले ही लोगों को चुन लिया करते थे। इसलिए यह हमेशा एक हिट एंड मिस मौका होता था, मगर अब आखिरकार इस साल चीजें सही से हुई हैं।"

वही जब करणवीर से पूछा गया कि क्या उनकी खतरों के खिलाड़ी से बढ़ी पॉपुलैरिटी उन्हें इस शो में जीतने में मदद करेगी, तो उन्होंने कहा, "हां, बेशक, यह मुझे थोड़ा फायदा करेगा। यह शो उसी चैनल पर आ रहा है तथा वही दर्शक इसे देखेंगे। भले ही दोनों शो एक तरह से समान हैं, बिग बॉस हर मायने में थोड़ा अलग है। यह एक दैनिक शो है, लोग इसे 24x7 देखते हैं। इसमें आपके पास अपनी यात्रा बनाने का विकल्प है। दर्शकों के साथ एक कनेक्शन बनाने का यह एक बड़ा मौका है तथा यह काफी मजेदार है। यह स्टंट करने से कहीं ज्यादा है। किन्तु मैं आपकी बात से सहमत हूं कि मैं घर के अंदर एक फायदे के साथ जा रहा हूं।"

करणवीर ने 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' के एक एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बारे में एक किस्सा सुनाया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे एक बार सलमान के घर में बिना बताए घुस गए थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे इस बारे में शो में कभी सलमान से बात करेंगे, तो करणवीर ने अपनी गलती मानते हुए कहा, "यदि सलमान सर मुझसे इस बारे में पूछेंगे, तो मैं उनसे माफी मांग लूंगा। यह काफी वक़्त पहले हुआ था। हमने यह बस मजाक में किया था और मैं उम्मीद करता हूं कि वे हमें इसके लिए माफ कर देंगे।" करणवीर ने यह भी बताया कि उनकी मां ने उन्हें बिग बॉस के घर में अच्छे तरीके से पेश आने की सलाह दी है क्योंकि वह घर में अपने परिवार के नाम के लिए जा रहे हैं और उनकी मां नहीं चाहतीं कि वह ऐसा कुछ करें जिससे परिवार का नाम खराब हो। 

वही जब करणवीर से पूछा गया कि क्या उन्होंने बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे से घर में जाने से पहले टिप्स मांगे, तो उन्होंने बताया, "नहीं, मुझे उनसे बात करने का मौका नहीं मिला। लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे शो को देखेंगी और मुझे सपोर्ट करेंगी।" करणवीर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इससे पहले शो नहीं देखा था, मगर वे शो के प्रतियोगी रहे सिद्धार्थ शुक्ला और अंकिता लोखंडे के सफर को पहले से देखते आए हैं। उन्होंने कहा कि वह पहले हॉस्टल में रह चुके हैं तथा उम्मीद करते हैं कि वह शो में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। करणवीर ने कहा, "मैं लोगों के साथ जल्दी घुल-मिल जाता हूं और दोस्त भी बना लेता हूं। हां, मैं पिछले दो वर्षों से अपने आप में खुश हूं। तो देखते हैं कि सब कैसे जाता है, लेकिन मैं इस शो के लिए काफी उत्सुक हूं।"

करणवीर मेहरा के अतिरिक्त शो में कई अन्य प्रतियोगी भी शामिल हैं, जैसे नायरा बानर्जी, अविनाश मिश्रा, विवियन डिसेना, शेहजादा धामी, गुणरतन, सारा आफ्रिन खान, रजत दलाल, श्रुतिका अर्जुन राज, चाहत पांडे, एलिस कॉशिक, हेमा शर्मा, तजिंदर बग्गा, चुम दरंग, ईशा सिंह, शिल्पा शिरोड़कर और मुस्कान बामने। शो कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा, जिसे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान होस्ट कर रहे हैं।

8 दिन पहले हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, कंटेस्टेंट ने किया-खुलासा

’बधाई हो’ एक्ट्रेस पर शहजादा धामी की नस्लभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -