खुद कई साल छोटी लड़कियों संग रोमांस कर चुके है ये अभिनेता

खुद कई साल छोटी लड़कियों संग रोमांस कर चुके है ये अभिनेता
Share:

रणवीर सिंह जल्द ही आदित्य धर के साथ एक नई फिल्म में काम करने वाले हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि 39 साल के रणवीर, 19 साल छोटी एक्ट्रेस सारा अर्जुन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हालांकि, यह कोई नया मामला नहीं है, क्योंकि बॉलीवुड में पहले भी कई ऐसे उदाहरण रहे हैं जहां एक्टर अपनी उम्र से कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन का रोमांस

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी अपनी उम्र से काफी छोटी एक्ट्रेसेस के साथ कई फिल्मों में रोमांटिक रोल निभाए हैं। उनकी फिल्म ‘निशब्द’ में उन्होंने 44 साल छोटी जिया खान के साथ रोमांस किया था। इसके अलावा, ‘लाल बादशाह’ में उनका मनीषा कोइराला के साथ 28 साल का अंतर था। यह जोड़ियां दर्शकों के लिए हमेशा आकर्षण का केंद्र रही हैं।

सलमान खान का योगदान

सलमान खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने अपनी कई फिल्मों में कम उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। जैसे कि फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ में वह 22 साल छोटी स्नेहा उल्लाल के साथ थे। इसी तरह, ‘दबंग’ और ‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा उनसे 22 साल छोटी थीं। सलमान ने ‘वांटेड’ में 21 साल छोटी आयशा टाकिया और ‘राधे’ में 27 साल छोटी दिशा पटानी के साथ भी रोमांस किया है।

शाहरुख खान का जादू

बॉलीवुड का बादशाह, शाहरुख खान, भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। उन्होंने 22 साल छोटी अनुष्का शर्मा के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में काम किया। इसके अलावा, ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘जब तक है जान’ में भी उन्होंने कम उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ स्क्रीन शेयर किया। ‘ओम शांति ओम’ में उनकी उम्र दीपिका पादुकोण से 21 साल ज्यादा थी। इसके अलावा, दोनों ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया।

रजनीकांत का उदाहरण

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी इस ट्रेंड को अपनाया है। उन्होंने ‘रोबोट’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांस किया, जिसमें दोनों के बीच 23 साल का अंतर था। ‘लिंगा’ में वह 37 साल छोटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी दिखाई दिए।

आमिर खान का अनुभव

आमिर खान ने भी ‘गजनी’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कम उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ी बनाई। ‘गजनी’ में उनकी जोड़ी असिन खान के साथ थी, जिनके साथ 20 साल का एज गैप था। वहीं, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में उन्होंने 16 साल छोटी करीना कपूर खान के साथ काम किया।

अजय देवगन और सनी देओल

अजय देवगन ने फिल्म ‘शिवाय’ में 20 साल छोटी एरिका के साथ रोमांस किया। वहीं, सनी देओल ने 37 साल छोटी उर्वशी रौतेला के साथ ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में काम किया है। सनी ने ‘घायल’ में 22 साल छोटी सोहा अली खान के साथ भी स्क्रीन शेयर किया है।​ इस प्रकार, बॉलीवुड में उम्र का फासला कभी-कभी दर्शकों के लिए आकर्षण का कारण बन जाता है। रणवीर सिंह की नई फिल्म में भी ऐसा ही देखने को मिलेगा। दर्शकों को अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -