शाहरुख खान की फिल्म में काम करके पछताया ये एक्टर, खुद बताई वजह

शाहरुख खान की फिल्म में काम करके पछताया ये एक्टर, खुद बताई वजह
Share:

मशहूर कंटेंट क्रिएटर विराज घेलानी सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। अपने मजेदार कंटेंट से से लोगों को हंसाने वाले विराज ने बॉलीवुड में भी कदम रखा है। उन्होंने विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर विराज को एक और बड़ा अवसर मिला, जब उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में एक छोटा कैमियो किया। अब विराज ने इस फिल्म में काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने इसे अपने करियर का 'सबसे बुरा' अनुभव बताया।

एक पॉडकास्ट में विराज ने कहा, "मैंने वो रोल क्यों किया? जो लोग फिल्म देखने गए, वे बहुत अच्छे थे, मगर यह अब तक का मेरा सबसे खराब अनुभव था।" विराज ने बताया कि यह अनुभव उनके लिए इतना निराशाजनक क्यों था। उन्होंने बताया, "वहां आपको खास तवज्जो नहीं दी जाती क्योंकि उनके पास संजय दत्त एवं शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स हैं। काम का माहौल ऐसा था कि बस आपको कहीं खड़ा कर देते थे और कह देते थे, 'यह कर लो।'"

विराज ने यह भी बताया कि उनके कुछ दोस्तों ने 'जवान' थिएटर या ओटीटी पर देखी ही नहीं। उन्होंने कहा कि वे अपनी मंगेतर को फिल्म दिखाने के लिए लेकर गए थे। उनकी मंगेतर ने विराज के सीन का इंतजार किया, लेकिन विराज सिर्फ कुछ सेकंड के लिए ही स्क्रीन पर नजर आए। विराज ने कहा, "मैं कुछ सेकंड के लिए आया और चला गया, जैसे मैं बस एक धुंधला बैकग्राउंड था।" आगे विराज ने बताया, "मैंने मई की भीषण गर्मी में 10 दिन तक, दिन में 12 से 6 बजे तक मढ़ आइलैंड में शूट किया। मगर फिल्म में मेरे पहले दिन के आधे घंटे के शूट को ही शामिल किया, जबकि मुझसे 15 दिन काम करवाया गया। वे लोग कंटेंट क्रिएटर्स और इन्फ्लुएंसर्स को बस दिखावे के लिए लेते हैं।" बता दे कि इससे पहले, विराज विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' और वेब सीरीज 'लिटिल थिंग्स' में भी नजर आ चुके हैं।

केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि डबल मीनिंग का संगम है बॉलीवुड के ये गाने

रवीना टंडन ने फैन्स से मांगी माफी, जानिए क्यों?

कौन है ये अदाकारा? जिसने इंटीमेट सीन से मचाया बवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -