मशहूर एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद शादी के बंधन में बंधा ये एक्टर

मशहूर एक्ट्रेस से ब्रेकअप के बाद शादी के बंधन में बंधा ये एक्टर
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मशहूर हुए मनीष नागदेव गोवा में गुरुवार को गर्लफ्रेंड मलाइका जुनेजा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। सामने आई फोटोज को देखने के बाद स्पष्ट है कि ये इवेंट काफी ग्रैंड अंदाज में रखा गया था। दरअसल, मनीष ने गोवा में समुद्र के किनारे अपनी गर्लफ्रेंड मलिका जुनेजा संग शादी की। अपनी शादी में जहां होने वाली दुल्हन मलिका जुनेजा ने एक गुलाबी रंग का वन शोल्डर लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने लॉन्ग दुपट्टा अपने बन में फंसा रखा था।

डायमंड ज्वेलरी एवं ओपन बालों में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। वहीं, मनीष ब्लैक कोट-पैंट में बहुत जच रहे थे। कपल के फ्रेंड्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की शादी की झलकियां साझा की हैं। बता दें कि इससे पहले मनीषा नागदेव एवं अभिनेत्री सृष्टी रोड़े रिश्ते में थे। दोनों की एक से बढ़कर एक रोमांटिक फोटोज सामने आती रहती थीं। हालांकि उनका रिश्ता टूट गया था तथा इसके बाद दोनों अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके।

वही मनीष और मलिका अपनी सगाई की रस्म के चलते पूर्ण रूप से एक दूसरे में खोए हुए नजर आए। कपल के प्रशंसक इस ड्रीम सेलिब्रेशन को बहुत पसंद कर रहे हैं तथा शादी की फोटोज और वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। मनीष की शादी में टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की थी, इसमें जतिन शाह, काम्या पंजाबी, तरुण खुराना, दिव्यांका त्रिपाठी एवं विवेक ​दहिया भी सम्मिलित थे एवं वह पहले से ही गोवा में उपस्थित थे। मनीष, जो 'उड़ान', 'बेगूसराय' और 'बनू मैं तेरी दुल्हन' जैसे सीरियल्स का हिस्सा रहे हैं।

'ये इस्लाम का मज़ाक उड़ाते हैं..', मुस्लिम बोर्ड ने उलेमाओं को दिए ख़ास निर्देश

इस मशहूर एक्ट्रेस ने समझाई कंडोम की अहमियत, देंखे ये VIDEO

'17 रीटेक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने दी थी गाली', खुद बयां किया दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -