घमंड के कारण बर्बाद हुआ इस एक्टर का करियर, बोले- 'कहीं कास्ट‍िंग चल रही है तो बता दो'
घमंड के कारण बर्बाद हुआ इस एक्टर का करियर, बोले- 'कहीं कास्ट‍िंग चल रही है तो बता दो'
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता करण पटेल एक वक़्त पर टेलीविज़न के टॉप एक्टर्स में शुमार थे. उन्होंने 'ये हैं मोहब्बतें', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की', 'कसम से' जैसे सुपरहिट शोज में काम किया है. कभी बैक टू बैक शोज करने वाले करण के पास आज कोई काम नहीं है. उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से काम मांगना पड़ा है.

करण पटेल ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करके कास्टिंग डायरेक्टर्स से काम मांगा है. उन्होंने लिखा- जनरल इलेक्शन्स अब समाप्त हो चुके हैं. भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीत लिया है. दीपिका पादुकोण का क्यूटेस्ट बेबी बंप भी रिवील हो चुका है. नए मॉमी-डैडी को बहुत-बहुत बधाई...तो क्या अब हम काम पर वापस लौट सकते हैं? यदि कोई कास्ट कर रहा है तो प्लीज मुझे भी बताए. बता दें कि करण पटेल को कई बार बिग बॉस का ऑफर प्राप्त हो चुका है. मगर करण ने कहा था कि वो कभी भी बिग बॉस में नहीं जाएंगे.

करण ने शो को डर्टी एवं डिसरेस्पेक्टफुल बताया था. करण को उनके इस बयान पर जमकर ट्रोल किया गया था, फिर उन्हें सफाई भी देनी पड़ी थी. करण ने कहा था कि उनकी बात को गलत तरह से ले लिया गया था. उन्होंने सफाई देते हुए बोला था कि जिस तरह शो में महिलाओं को बेइज्जत किया जाता है यदि कोई उनके सामने करे तो वो उस इंसान को थप्पड़ जड़ देंगे. बता दें, करण को लेकर कहा जाता है कि घमंड के कारण उन्होंने अपना करियर खुद बर्बाद किया है. उनके खराब एटीट्यूड और बर्ताव के कारण उन्हें काम मिलना बंद हुआ है. 

पत्नी अनुष्का संग विराट कोहली का रोमांटिक सेलिब्रेशन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने पर आई भाई लव की प्रतिक्रिया, बोले- 'मेरे खिलाफ...'

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद आंसुओं से भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें, बोलीं- 'मैंने मैच नहीं देखा, नहीं तो हम हार जाते'

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -