इस अदाकारा ने किया था शाहरुख खान को लॉन्च, 32 साल बाद खुद किया जिक्र

इस अदाकारा ने किया था शाहरुख खान को लॉन्च, 32 साल बाद खुद किया जिक्र
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर IIFA 2024 का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की प्रशंसा करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि हेमा मालिनी ने ही शाहरुख खान को उनकी पहली फिल्म में मौका दिया था। ऐसे में 32 वर्ष पश्चात् हेमा ने IIFA 2024 के मंच पर इस बात का जिक्र किया। उन्होंने शाहरुख से एक वादा भी लिया।

हेमा मालिनी ने कहा, “मेरे संसदीय क्षेत्र के युवा मुझसे कहते रहते हैं कि आपने शाहरुख खान को इतना बड़ा स्टार बनाया है, तो आप हमें भी स्टार बना सकती हैं। मैं उनसे बोलती हूं कि यह हो ही नहीं सकता। शाहरुख बहुत टैलेंटेड हैं। हमने तो उन्हें सिर्फ मौका दिया था, लेकिन वह इस मुकाम पर अपनी मेहनत से पहुंचे हैं। इसलिए आप यह नहीं कह सकते कि ‘हेमाजी, आपके हाथ में जादू है और आप हमें भी शाहरुख खान बना दीजिए।’ आपको मुझसे वादा करना होगा तथा मथुरा आकर सभी लड़कों से वह सब कहना होगा जो आप उनसे कहना चाहते हैं।”

वही इस पर शाहरुख खान ने कहा, “हेमाजी, मैं तो यही कहूंगा कि आपका आशीर्वाद रहेगा तो सब सुपरस्टार बनेंगे। इसमें मेरा कोई योगदान नहीं है। आपने मुझे ब्रेक दिया, इसलिए मैं स्टार बना।” लोग वीडियो के कमेंट बॉक्स में शाहरुख खान की प्रशंसा कर रहे हैं, जबकि हेमा मालिनी को ट्रोल कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि यदि हेमा मालिनी के आशीर्वाद से कोई शाहरुख खान बन सकता है, तो उन्होंने यह आशीर्वाद अपनी बेटी को क्यों नहीं दिया?

छठे दिन 'देवरा' की कमाई में हुआ इजाफा, पहुंची 200 करोड़ पार

मशहूर एक्ट्रेस को जयपुर बुलाया, 5 लाख दिए, फिर महिलाओं ने पोत दी कालिख

'मैं धोनी की तरह हूं...', ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -